Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: 23 जनवरी नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की 113वीं जयन्ती पर रक्तदान शिविर
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
डबवाली(पवन कौशिक) युवा रक्तदान सोसायटी की ओर से नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की 113वीं जयन्ती पर 72वें विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन आगामी 23 जनवर...
डबवाली(पवन कौशिक) युवा रक्तदान सोसायटी की ओर से नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की 113वीं जयन्ती पर 72वें विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन आगामी 23 जनवरी को स्थानीय अग्रवाल धर्मशाला में प्रात: 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक किया जाऐगा। यह जानकारी देते हुए संस्था के संस्थापक सुरेन्द्र ने बताया कि नेताजी द्वारा दिए गए नारे 'तुम मुझे खून दो, मैं तुम्हें आजादी दूंगा को सार्थक करते हुए आज के युग में किसी भी व्यक्ति द्वारा दिया गया खून किसी के जीवन की बुझ रही जीवन ज्योति को जगमगाने का कार्य करता है तथा उन्होंने महानुभावों से आह्वान किया कि स्वेच्छा से रक्तदान कर नेताजी सुभाष चन्द्र बोस को अपनी सच्ची श्रद्धांजलि ॢपत करें।
संस्था के अध्यक्ष राकेश गर्ग भीटीवाला ने बताया कि उपरोक्त रक्तदान शिविर में जिला रैड क्रॉस सोसायटी के परियोजना अधिकारी अश्विनी शर्मा के नेतृत्व में सामान्य अस्पताल सिरसा के चिकित्सकों की टीम रक्त प्राप्त करने का कार्य करेगी। उन्होंने बताया कि जिला रैड क्रॉस सोसायटी द्वारा सभी रक्तदानियों को प्रेरणा स्त्रोत बैच एवं प्रशंसा-पत्र देकर सम्मानित किया जाऐगा।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें