Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: पुरानी रंजिश को लेकर हुए झगड़े में दो घायल
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
डबवाली (सुखपाल)-उपमण्डल के गांव अबूबशहर में पुरानी रंजिश को लेकर हुए झगड़े में दो के घायल होने का समाचार प्राप्त हुआ है। मिली जानकारी मुताबि...
डबवाली (सुखपाल)-उपमण्डल के गांव अबूबशहर में पुरानी रंजिश को लेकर हुए झगड़े में दो के घायल होने का समाचार प्राप्त हुआ है। मिली जानकारी मुताबिक गांव अबूबशहर निवासी राजेन्द्र कुमार उर्फ पिल्लू पुत्र बृज लाल ने गांव के कृष्ण, सुशील, राजू व नन्द लाल पर यह आरोप लगाया है कि कल सायं मैं और मेरा दोस्त पवन कुमार संगरिया निवासी जोकि दिल्ली टोल टैक्स बैरियर पर कार्यरत है। मेरी ढाणी पर बैठे थे कि तकरीबन सायं 7 बजे यह लोग जीप में सवार होकर आए और हम पर रिवाल्वर से फायर कर दिया। जिसमें एक गोली मेरे दोस्त पवन कुमार की बाजू में लगकर निकल गई और वह बेहोश होकर गिर पड़ा और उसके बाद मुझे भी लाटियों से पीट कर घायल कर दिया और फरार हो गए। मैंने तुरन्त दूरभाष पर इसकी सूचना अपने परिजनों व दोस्त प्रवीण को दी तो उन्होंने तुरन्त हमें घायलावस्था में डबवाली के राजकीय हस्पताल में भर्ती करवाया। जब इस बारे में चौटाला चौकी ईंचार्ज सूरजभान से पूछा तो उन्होंने बताया कि इन दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश चल रही है तथा कल सायं दूसरे पक्ष के कृष्ण, सुशील व अन्य द्वारा इनके खिलाफ चौटाला चौकी में इन पर हमला करने की शिकायत दर्ज करवाई थी और मैंने चौकी से एएसआई रोशन लाल को गांव अबूबशहर में दोनों पक्षों को चौटाला चौकी में हाजिर होने के लिए कहा गया था। उन्होंने बताया कि ढाणी में ऐसी कोई भी घटना नहीं घटी। दोनों पक्ष एक-दूसरे दवाब बढ़ाने हेतु एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं।
उधर उन दोनों का उपचार कर रहे चिकित्सकों द्वारा एक्सरे करवाकर सिरसा में एक्सरा विशेषज्ञ के पास जांच हेतु भेज दिया है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस मामले की जांच कर रही थी।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें