Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: नशाखौरी व सट्टेबाजी का धन्धा बड़ी तेजी से फलफूल रहा है ।
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
डबवाली(वासुदेव) समाजिक बुराईयों एवं कुरीतियों को जड़मूल से समाप्त करने हेतु शहर की कई समाजिक संस्थाओं द्वारा जन जागरण मुहिम चलाई जा रही है त...
डबवाली(वासुदेव) समाजिक बुराईयों एवं कुरीतियों को जड़मूल से समाप्त करने हेतु शहर की कई समाजिक संस्थाओं द्वारा जन जागरण मुहिम चलाई जा रही है तथा शहर व गांव-गांव में युवाओं को नशाखौरी एवं कन्या भ्रूण हत्या के प्रति जागरूक किया जा रहा है तथा आमजन को भी इस मुहिम की सफलता के लिए सहयोग करना चाहिए।
जहां समाजिक संस्थाऐं अपने प्रयासों में जुटी हैं। वहीं आज उपमण्डल के गांव सांवतखेड़ा के कुछ निवासियों ने बताया कि पिछले कुछ महीनों से नशाखौरी व सट्टेबाजी का धन्धा बड़ी तेजी से फलफूल रहा है। उन्होंने कथित तौर आम दुकानदारों पर आरोप लगाया कि नशे के लिए प्रयोग की जाने वाली दवाईयों को बेखौफ बेच कर युवाओं को नशों की ओर धकेल रहे हैं। वहीं सट्टा खाईवाली का कारोबार भी बड़े पैमाने पर चल रहा है। उन्होंने बताया कि शाम होते ही नशेड़ी व सट्टेबाजों के झुण्ड गांव की गलियों की नुक्कड़ों पर देखे जा सकते हैं।
गांववासियों ने पुलिस प्रशासन से अपील की है कि नशे व सट्टे के व्यापारियों की धरपकड़ कर उन्हें सलाखों के पीछे भेजें ताकि उनका गांव फिर से पहले की भान्ति नशामुक्त हो सके।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें