Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: हजारों रूपयों का सामान जल कर राख
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
डबवाली -बीती देर रात्रि लगभग दो बजे वार्ड 12 की मैहता कॉलोनी में स्थित एक घर में अचानक आग लग गई। जिससे हजारों रूपयों का सामान जल कर राख हो ...
डबवाली -बीती देर रात्रि लगभग दो बजे वार्ड 12 की मैहता कॉलोनी में स्थित एक घर में अचानक आग लग गई। जिससे हजारों रूपयों का सामान जल कर राख हो गया।
प्राप्त जानकारी अनुसार मीरा देवी विधवा जगन नाथ के मकान के कमरे में रखे फ्रिज में अचानक आग लग गई। घर के सभी सदस्य उस समय घर की छत पर सो रहे थे। मीरा देवी ने बताया कि बीती देर रात्रि लगभग दो बजे कमरे में हुए धमाके से उनकी आँख खुल गई तथा जब उन्होंने नीचे जाकर देखा तो कमरे के अन्दर रखा फ्रिज धू-धू कर जल रहा था। उन्होंने वापिस छत पर जाकर अपने बच्चों को उठाया तथा आग की सूचना दी। आग इतनी तेज थी कि तब तक आग पूरे कमरे में फैल चुकी थी उनका शोर सुनकर आस-पड़ोस के लोग भी एकत्रित हो गए तथा उन्होंने तुरन्त फायर ब्रिगेड को सूचना दी। कमरे के अन्दर पड़े गैस सिलेंडर को भी आग ने अपनी चपेट में ले लिया परन्तु मीरा देवी ने स्वयं हिम्मत दिखाते हुए सिलेंडर को कमरे से खींचकर बाहर निकाला तथा गली में ले आई। वहां पर मौजूद लोगों ने पानी आदि डालकर सिलेंडर की आग बुझाई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड व स्थानीय पुलिस कर्मचारियों की एक टुकड़ी भी घटनास्थल पर पहुंच गई परन्तु फायर ब्रिगेड के पहुंचने से पूर्व ही घर के सदस्यों व आस-पड़ोस के लोगों ने आग पर काबू पा लिया।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें