Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: ''5वीं ऐतिहासिक श्री अमरनाथ यात्रा के लिए जा रहे 165 श्रद्धालुओं का जत्था 28 जून को होगा रवाना
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
डबवाली-अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन के राज्य उपाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंगला के सानिन्ध्य में ''5वीं ऐतिहासिक श्री अमरनाथ यात्रा के लिए ज...
डबवाली-अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन के राज्य उपाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंगला के सानिन्ध्य में ''5वीं ऐतिहासिक श्री अमरनाथ यात्रा के लिए जा रहे 165 श्रद्धालुओं का जत्था 28 जून को प्रात: 6 बजे स्थानीय श्री वैष्णों माता मन्दिर से भगवान शिव शंकर की पूजा-अर्चना के पश्चात् रवाना होगा।
महासम्मेलन के शाखा महामंत्री राकेश गर्ग भीटीवाला ने बताया कि यात्रा पर जाने वाले सभी श्रद्धालुओं को महासम्मेलन द्वारा पंजीकरण के पश्चात् आज यहां श्री वैष्णों माता मन्दिर में महासम्मेलन के शाखा अध्यक्ष प्रीतम बांसल द्वारा फोटोयुक्त पहचान पत्र प्रदान किए गए। इस अवसर पर उपाध्यक्ष जसवन्त राय गर्ग, गौतम गोयल सहित बड़ी संख्या में गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। उन्होंने बताया कि एक आवश्यक बैठक कल 23 जून को रात्रि 8 बजे 'अन्नपूर्णा रिसोर्टÓ में रखी गई है। राज्य उपाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंगला ने बताया कि यात्रा पर जाने वाले सभी 165 यात्रियों से यात्रा पर आने वाली खर्च राशि का आधा हिस्सा प्राप्त किया गया है जबकि आधे हिस्से की राशि एक लाख आठ हजार रूपये उद्योगपति रामनाथ जिन्दल, कृष्ण लाल गुम्बर, राजन सिंगला, प्रीतम बांसल, मंगत राय बांसल ठेकेदार एवं शाम लाल जिन्दल गंगा द्वारा प्रदान की जा रही है। सुप्रसिद्ध ज्योतिषी रमेश सचदेवा द्वारा यात्रियों के सम्मान में श्री वैष्णों माता मन्दिर में जलपान का आयोजन किया जा रहा है। सिंगला ने बताया कि यहां से जाने वाले सभी यात्रियों का जत्था 1 जुलाई को प्रारम्भ होने वाली यात्रा में बालटाल के 14 किलोमीटर कठिन पहाड़ी रास्ते से प्राकृतिक रूप से पवित्र गुफा में प्रवेश्स करेंगे।

प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें