Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: हरियाणा पत्रकार संघ चार दिवसीय भ्रमण से लौटा
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
डबवाली (यंगफ्लेम):हरियाणा पत्रकार संघ सिरसा का दल चार दिवसीय दौरे के बाद सिरसा लौट आया है। यह दल हरियाणा पत्रकार संघ के जिलाध्यक्ष पवनदीप सि...
डबवाली(यंगफ्लेम):हरियाणा पत्रकार संघ सिरसा का दल चार दिवसीय दौरे के बाद सिरसा लौट आया है। यह दल हरियाणा पत्रकार संघ के जिलाध्यक्ष पवनदीप सिंह जौली व महासचिव पंकज धींगड़ा की अगुवाई में कुल्लू-मनाली के भ्रमण के लिए रवाना हुआ था। इस दल में कोषाध्यक्ष रमेश बिश्रोई, सचिव महेंद्र घणघस, प्रदीप सचदेवा, रोहित लढ़ा, नकुल जसूजा, राजेश चिंडालिया, संजीव शर्मा, डबवाली से फतेह सिंह आजाद, वासुदेव मेहता, सुखपाल सिंह सांवतखेडा, राजीव वढेरा, कालांवाली से श्रवण प्रजापति, नरेश महेश्वरी, बिल्लू यादव, बड़ागुढ़ा से रेशम सिंह शामिल थे। यह दल 16 जून को सिरसा से रवाना हुआ था। भ्रमण से लौटे हरियाणा पत्रकार संघ के जिला महासचिव पंकज धींगड़ा ने बताया कि दल ने सबसे पहले मनाली के प्रसिद्ध हडिम्बा मंदिर में दर्शन किए। इसके बाद पत्रकार क्लब हाऊस पहुंचे, जहंा उन्होंने खूब आनंद उठाया। उन्होंने बताया कि अगले दिन पत्रकारों का दल रोहतांग के लिए रवाना हुआ। जहां उन्होंने बर्फबारी का जमकर आनंद उठाया।
यहां पर इन दिनों जमकर बर्फबारी हुई है और दुनियाभर से लोग यहां बर्फबारी का आनंद उठाने के लिए पहुंचे हुए थे। उन्होंने बताया कि पत्रकारों ने मनाली व माल रोड पर मनोरंजन करने तथा वहां की हवा व फिजा का आनंद उठाने के बाद लौटते हुए कुल्लू व तेहगढ़ साहिब श्री गुरुद्वारा में जाकर माथा टेका और विश्व कल्याण कीकामना की।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें