Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: स्किन एवं हैल्थ से संबंधित जानकारियां देने के लिए शिविर आयोजित
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
डबवाली - बीते दिवस हिंदुस्तान यूनिलीवर लिमिटेड नेटवर्किंग कम्पनी के तत्वाधान में स्थानीय मीना बाजार स्थित श्रीराम मार्किट में गुरनाज ब्यूटी ...
डबवाली - बीते दिवस हिंदुस्तान यूनिलीवर लिमिटेड नेटवर्किंग कम्पनी के तत्वाधान में स्थानीय मीना बाजार स्थित श्रीराम मार्किट में गुरनाज ब्यूटी पार्लर पर स्किन एवं हैल्थ से संबंधित जानकारियां देने के लिए एक शिविर आयोजित किया गया।
जिसकी अध्यक्षता श्रीमति विमल बजाज द्वारा की गई। उन्होंने उपस्थित लोगों को आधुनिक परिवेश में सौन्दर्य बरकरार रखने संबंधित बेहद महत्त्पूर्ण टिप्स दिए। उन्होंने कहा कि आज नामी गिरामी कम्पनियों के सौन्दर्य उत्पादों के नाम पर बाजार में नकली प्रोडक्ट्स की भरमार है, इनसे बचना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रशिक्षित ब्यूटी पार्लर से ही अपनी साजसज्जा करवानी चाहिए तथा घटिया किस्म के सौंदर्य उत्पादों जैसे क्रीम, पाउडर शैम्पू इत्यादि से परहेज करना चाहिए।
इस अवसर पर कम्पनी के हैल्थ कन्सलटैंट स्किन एवं हैल्थ विशेषज्ञ डॉ. हितेश ने भी उपस्थिति को सम्बोधित किया हैल्थ टिप्स देते हुए उन्होंने कहा कि अगर हम अपने खान पान पर ध्यान दें तथा भोजन में हरी सब्जियों का प्रयोग ज्यादा करें। अधिक से अधिक पानी पीऐं तो हम अपने स्वास्थ्य के साथ साथ सुन्दरता को लम्बी आयु तक बरकरार रख सकते हं।

प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें