Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: दो पक्षों में झगडा,7 लोग घायल
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
डबवाली- उपमण्डल के गांव सकत्ताखेडा में बीती रात दो पक्षों के बीच हुए झगड़े में दोनों पक्षों के 7 लोग घायल होने का समाचार प्राप्त हुआ है। प्र...
डबवाली- उपमण्डल के गांव सकत्ताखेडा में बीती रात दो पक्षों के बीच हुए झगड़े में दोनों पक्षों के 7 लोग घायल होने का समाचार प्राप्त हुआ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सकताखेडा निवासी महिला ओम प्यारी पत्नी फकीरा राम ने बताया कि बीती रात 8 बजे के करीब उनके परिवार के युवक घर के बाहर बैठे थे कि पड़ौस में रहने वाले दीपा सिंह सपुत्र कृपाल सिंह, हरनेक सिंह सपुत्र मुख्तियार सिंह उनके बाहर बैठने पर एतराज करने लगे तो उनकी आपस में तूं-तूं, मैं-मैं हो गई। महिला ओम प्यारी ने बताया कि उसके द्वारा घर जाकर समझाने पर बात सुलझ गई। तकरीबन रात 10 बजे के करीब मेरा बेटा दर्शन सिंह शौच के लिए बाहर आया तो दीपा सिंह व हरनेक सिंह, काला सिंह व टली ने उसपर लाठियों से हमला बोल दिया। शोर सुनकर मेरा देवर संतराम बाहर आया तो उन्हें भी लाठियों व तेजधारों से घायल कर दिया। तभी बीच-बचाव करने आए उसके भतीजे सुभाष व रवि को भी उन लोगों ने लाठियां मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए। तभी हमारे परिवार के लोग भी इक्_े हो गए और उन्हें राजकीय अस्पताल में उपचार हेतू भर्ती करवाया।
उधर दूसरे पक्ष के भी तीन लोगों के घायल होने का समाचार है। अस्पताल में उपचाराधीन मुख्तियार सिंह ने बताया कि ओम प्यारी के परिवार के सदस्य व उनके अन्य साथी गली में हर रोज़ ऊंची आवाज में डेक चलाते हैं और शराब पीकर हुल्लड़बाजी करते हैं। जिस पर हमने उनको कई बार समझाने का प्रयास किया लेकिन ये अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आए।
उनके अनुसार हम बीती रात उनकी शिकायत लेकर गांव के ही इनैलो नेता जगरूप सिंह के पास जा रहे थे कि उन्होंने मुझे व मेरे भाई दीपा सिंह व बेटे हरनेक सिंह को घेर लिया और लाठियों व तेज हथियारों से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। झगड़े का शोर सुनकर गलिवासियों ने हमें छुड़ाया और घायल अवस्था में राजकीय अस्पताल में उपचार हेतू दाखिल करवाया। इस झगड़े की सूचना पुलिस को दे दी गई है। समाचार लिखे जाने तक दोनों पक्षों के बीच समझौते के प्रयास जारी थे।


प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें