Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: गुरू नानक कॉलेज ऑफ मैनेजमैंट का उद्घाटन
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
डबवाली- डबवाली के साथ लगते क्षेत्र मंडी किलियांवाली में पहले नियमित गुरू नानक कॉलेज ऑफ मैनेजमैंट का उद्घाटन गत दिवस रविवार को गुरूनानक शिक्ष...
डबवाली- डबवाली के साथ लगते क्षेत्र मंडी किलियांवाली में पहले नियमित गुरू नानक कॉलेज ऑफ मैनेजमैंट का उद्घाटन गत दिवस रविवार को गुरूनानक शिक्षण संस्थान के प्रधान मेजर भूपेन्द्र सिंह ढि़ल्लों ने किया।
इस अवसर पर संस्था के उपप्रधान गुरदयाल सिंह सिंधू, महासचिव वेद प्रकाश जिंदल, कोषाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह भाटी और सह सचिव नीरज जिंदल के अलावा कई गांवों के पंच, सरपंच व क्षेत्र के गणमान्य लोग उपस्थित थे।
उद्घाटन कार्यकर्म से पहले श्री गुरू ग्रंथ साहिब के सहज पाठ का भोग डाला गया। उद्घाटन उपरांत बोलते हुए संस्था के प्रधान प्रधान मेजर सिंह भूपेन्द्र सिंह ढि़ल्लों ने घोषणा की कि कॉलेज की प्रत्येक फैकल्टी में प्रवेश लेने वाले 6 अनुसूचित जाति छात्रों को पंजाब सरकार के नियमानुसार फीस मुआफी की जाएगी। इसके लिए छात्रों का मूल रूप से पंजाब का निवासी होने का प्रमाण होना व परिवार की आय एक लाख रूपए वार्षिक से कम होनी अनिवार्य है। मेजर सिंह ढि़ल्लो ने बताया कि कॉलेज में छात्रों को विभिन्न कोर्सों में दाखिला सिर्फ मैरिट के आधार पर दिया जाएगा और कॉलेज से पढ़े छात्रों को जॉब प्लेसमैंट करवाने का भरसक प्रयास किया जाएगा। दाखिले के लिए 10 जुलाई तक मु$फ्त काऊंसलिंग की जाएगी व 15 जुलाई तक लेट फीस के बगैर दाखिला खुला रहेगा। उन्होंने कहा कि एमबीए में प्रवेश लेने वाले प्रत्येक छात्र को एक लैपटॉप नि:शुल्क दिया जाएगा।

प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें