Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: भारत बंद अह्वान के तहत आज बाज़ार पूर्ण रूप से बंद
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
डबवाली -केन्द्र सरकार द्वारा की गई पैट्रोलियम पदार्थों की मुल्य वृद्धि के विरोध में किए गए भारत बंद अह्वान के तहत आज सिरसा, डबवाली, कालांवा...
डबवाली-केन्द्र सरकार द्वारा की गई पैट्रोलियम पदार्थों की मुल्य वृद्धि के विरोध में किए गए भारत बंद अह्वान के तहत आज सिरसा, डबवाली, कालांवाली व आस-पास के इलाके पूर्ण रूप से बंद रहे।डबवाली शहर बंद को सफल बनाने को लेकर आज इनैलो नेता एवं पूर्व विधायक डा. सीता राम के नेतृत्व में रणवीर सिंह राणा, नगरपार्षद गुरजीत सिंह, इनैलो महावीर सहारण, कार्यालय प्रभारी महेन्द्र डूडी, प्रह्लाद सिंह, टेकचंद छाबड़ा, दर्शनमान, गुरचरण सिंह नम्बरदार व अन्य कार्यकर्ताओं ने मुख्य बाजार, जीटीरोड, कालोनी रोड, बस स्टैंड रोड, सब्जी मण्डी, चौटाला रोड का रूट मार्च कर डबवाली बंद का जायजा लिया। उधर अन्य विपक्षी दल भाजपा के भाजपा कर्मचारी प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रभारी एसडी कपूर, डबवाली भाजपा प्रभारी सतीश जग्गा, मण्डल महामंत्री बलदेव सिंह मांगेआना, दाता रात बसौड, मनू राम शर्मा व अन्य कार्यकर्ताओं ने भी बाजारों में घूम-घूमकर डबवाली बंद का जायजा लिया तथा कम्यूनिस्ट पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी डबवाली बंद में पूर्ण सहयोग देते हुए पूरे शहर में रूट मार्च किया।
डबवाली बंद के दौरान पूर्व विधायक डा. सीता राम ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि डबवाली बंद को सफल बनाने के लिए सभी विपक्षी दलों का पूर्ण सहयोग रहा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की केन्द्र सरकार ने जनता पर भारी भरकम महंगाई का बोझ डाल दिया है जिससे गरीब आदमी के भूखो मरने की नौबत आ गई है और देश की आम जनता कांग्रेस सरकार से छूटकारा पाने का रास्ता ढूंढ़ रही है। उन्होंने कहा कि आज डबवाली के व्यापारियों व आम जनता ने डीजल, पैट्रोल, मिट्टी का तेल व रसोई गैस के बढ़े हुए मूल्यों के विरोध में अपने कारोबार बंद रखकर केन्द्र की गूंगी बहरी व सोई हुई सरकार को जगाने का प्रयास किया है। पूर्व विधायक ने कहा कि केन्द्र की कांग्रेस सरकार आम जनता की परवाह न करते हुए पूंजीपतियों के हाथों में खेल रही है।
भाजपा नेता एसडी कपूर, सतीश जग्गा, बलदेव मांगेआना व कम्यूनिस्ट पार्टी के नेता कामरेड गणपत राय व अन्य कार्यकर्ताओं ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पूर्व की केन्द्र सककार ने देश की भोली-भाली जनता को महंगाई कम करने के झूठे आश्वासन देकर सत्ता हासिल की है। लेकिन अब देश की जनता पूर्ण रूप से जागरूक हो चुकी है ।आज सभी विपक्षी दलों ने केन्द्र सरकार से पैट्रोल, डीजल, मिट्टी का तेल, रसोई गैस में की गई भारी मूल्य वृद्धि को शीघ्र वापिस लेने की मांग की है ताकि आम जनता अपना सुखी जीवन व्यतीत कर सके।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें