Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: लंबित पड़ी मांगों को लागू करवाने के लिए बिजली बोर्ड कर्मचारियों ने किया पर्दर्शन
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
 डबवाली- 7 मार्च- आज स्थानीय बिजली बोर्ड के कर्मचारियों ने हरियाणा बिजली कर्मचारी ज्वाइट एक्शन कमेटी के अह्वान पर अपनी लंबित पड़ी मांगों को ...
 डबवाली- 7 मार्च- आज स्थानीय बिजली बोर्ड के कर्मचारियों ने हरियाणा बिजली कर्मचारी ज्वाइट एक्शन कमेटी के अह्वान पर अपनी लंबित पड़ी मांगों को लागू करवाने  के लिए बिजली बोर्ड कार्यालय के समक्ष हरियाणा सरकार व निगम मैनेजमेंट के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया।
 इस अवसर पर हरियाणा बिजली कर्मचारी ज्वइट एक्शन कमेटी के सर्कल सचिव औम प्रकाश शर्मा ने बोलते हुए कहा कि कमेटी के नेताओं की और से हरियाणा सरकार व बिजली बोर्ड मैनेजमेंट को समय-समय पर कर्मचारियों की मांगों को लेकर मांग पत्र भेजे गए है लेकिन हरियाणा सरकार व निगम मैनेजमेंट के कानों पर जूं तक नहीं रेंगी। उन्होंने बताया कि हरियाणा सरकार भी ज्वाइट एक्शन कमेटी के नेताओं से बातचित कर उनकी लंबित पड़ी मांगों को लागू करे, कच्चे कर्मचारियों को पकका करे, निजी प्रथा को बंद करे तथा ठेकेदार के तहत कार्य कर रहे कर्मचारियों  को पक्का करे तथा तब तक उन्हें 12 हजार रूपए प्रतिमाह वेतन के साथ-साथ अन्य सुविधाएं भी प्रदान करे। उन्होंने बताया कि अगर हरियाण सरकार उनकी मांगों को लागू नहीं करती तो बिजली कर्मचारी आगामी 20 मार्च को 2 घंटे के लिए यूनिट स्तर पर संकेतिक विरोध प्रदर्शन करेंगे। उसके बाद कर्मचारियों द्वारा मशाल लेकर उपायुक्त कार्यालय तक रोष प्रदर्शन किया जाएगा व 15 मई को राज्य स्तरीय रैली की जाएगी। इस अवसर पर यूनिट प्रधान केवल कृष्ण, हवा सिंह, जगदीश मैहता, जेई तरसेम चंद, मनोज कुमार, राम कृष्ण व अन्य बिजली कर्मचारी उपस्थित थे।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें