Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: अलग-अलग जगह पर हुए सड़क हादसों में दो युवकों की मौत
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
डबवाली -बुधवार  रात अलग-अलग जगह पर हुए सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई व गंभीर रूप से घायल हो गए। सड़क हादसे की मिली जानकारी अनुसार ...
डबवाली-बुधवार  रात अलग-अलग जगह पर हुए सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई व गंभीर रूप से घायल हो गए।
सड़क हादसे की मिली जानकारी अनुसार उपमंडल के गांव मांगेआना निवासी गुरप्रीत सिंह पुत्र बिकर सिंह, लखवीर सिंह पुत्र गुरबचन सिंह गांव देसूजोधा से अपने नजदीकी रिश्तेदार के विवाह समारोह से वापिस अपने गांव लौट रहे थे कि गांव मांगेआना के समीप  उनकी एक ट्रैक्टर-ट्राली से टक्कर हो गई जिसके फलस्वरूप दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें डबवाली की जन सहारा सेवा संस्था के सदस्यों ने घायलावस्था में उन्हें डबवाली के राजकीय अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवाया गया। जहां पर उनकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद सिरसा रैफर कर दिया गया लेकिन घायलों के परिजनों द्वारा उन्हें बेहतर इलाज के लिए बठिंडा के एक निजी अस्पताल में लेजाया गया जहां पर लखवीर की मौत हो गई। लबकि गुरप्रीत सिंह अस्पताल में उपचाराधीन है। बताया जाता है कि मृतक लखवीर सिंह की शादी अभी करीब 20 दिन पूर्व ही हुई थी। उधर, सिरसा रोड पर स्थित एक पोल्ट्री फार्म के समीप एक अज्ञात वाहन की टक्कर से एक मोटरसाईकिल सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की पहचान गांव दीवानखेड़ा निवासी मक्खन सिंह पुत्र बग्गा सिंह के रूप में हुई है। मृतक मक्खन सिंह बीते दिवस गांव अलीकां में अपने दोस्त से मिलने आया था और वापिस अपने गांव दीवानखेड़ा जाते समय किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया। जिसे घायल अवस्था में पीछे आ रही एक अन्य वाहन द्वारा डबवाली के राजकीय अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया। जहां पर चिकित्सकों द्वारा जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया। थाना शहर पुलिस ने मृतक के भाई राज कुमार के ब्यान पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई।
उधर, स्थानीय कॉलोनी रोड पर स्थित अन्नपूर्णा मंदिर के समीप एक सड़क हादसे में वार्ड 13 निवासी सुवक रजत गेरा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए निकटवर्ती एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां पर उसे प्राथमिक उपचार के बाद बठिंडा रैफर कर दिया गया। बठिंडा मं चिकित्सकों द्वारा जांच के उपरांत  उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे लुधियाना रैफर कर दिया गया।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें