Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: इंदु बेस्ट एथलीट घोषित
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
डबवाली-भगवान श्री कृष्ण कॉलेज ऑफ एजूकेशन में शुक्रवार प्रात: 29वां वार्षिक स्पोर्टस मीट बड़ी धूमधाम से सम्पन्न हुआ। इस कार्यक्रम में डबवाली ...
डबवाली-भगवान श्री कृष्ण कॉलेज ऑफ एजूकेशन में शुक्रवार प्रात: 29वां वार्षिक स्पोर्टस मीट बड़ी धूमधाम से सम्पन्न हुआ। इस कार्यक्रम में डबवाली के एसडीएम डॉ. मुनीश नागपाल बतौर मुख्यातिथि शामिल हुए। इस खेल उत्सव में कॉलेज छात्राओं के बीच विभिन्न प्रकार की खेल प्रतियोगिताए करवाई गई। कार्यक्रम में हरियाणवी व राजस्थानी गीतों पर नृत्य कर छात्राओं ने उपस्थित मेहमानों का मनमोह लिया। कार्यक्रम के आरम्भ में छात्राओं में थ्री लैग रेस प्रतियोगिता करवाई गई जिसमें संतोष रानी ने प्रथम, इंदु ने दूसरा व रूचि ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। सैक रेस में रूचि ने पहला, विमला ने दूसरा व अमनदीप ने तीसरा स्थान हासिल किया। प्रतियोगिता की 100मीटर रेस में सुमन ने सबसे  तेज दौड़कर पहला स्थान अर्जित किया जबकि मनप्रीत ने दूसरा स्थान पाया। मटका रेस में सतीश ने पहला, बसंती ने दूसरा व कौशल्या ने तीसरा स्थान पाया। छात्राओं की पटेटों रेस में नेहा ने पहला स्थान हासिल कर अपनी प्रतिभा का सिक्का जमाया। सकीपिंग रेस में इंदु ने पहला तथा छिंद्रपाल कौर ने दूसरा तथा कौशल्या ने तीसरा स्थान मिला। इस खेल उत्सव में हाई जम्प, लोग जम्प, डिस्क थ्रो, शोटपुट, जेवलिन थ्रो प्रतियोगिता भी करवाई गई। निर्णायक मंडल की भूमिका डॉ. कमलेश यादव व  मैडम सीमा ने निभाई व मंच संचालन कॉलेज की छात्रा पूजा मैहता व भावना ने बखूबी निभाया।
    इस अवसर पर मुख्यातिथि डॉ. मुनीश नागपाल ने छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि युवा ऊर्जा से भरे होते है। इसलिए उन्हें शिक्षा के साथ-साथ खेलों में भी रूचि दिखानी चाहिए। प्रत्येक शिक्षण संस्थानों में ऐसे खेल उत्सव होने चाहिए। कॉलेज पिं्रसिपल डॉ. पूनम गुप्ता ने कॉलेज की छात्रा इंदु को बेस्ट एथलीट घोषित करते हुए उसे पुरस्कृत किया। उन्होंने कहा कि हमारे कॉलेज में शिक्षा के साथ-साथ खेलों को भी एक सबजेक्ट माना जाता है। जिसके लिए छात्राओं को अच्छे नंबर भी दिए जाते है। उन्होंने बताया कि खेल प्रतियोगिताओं में भाग लेना ही सबसे बड़ी जीत है। खेल उत्सव के अंत: में डॉ. मुनीश नागपाल ने विजेता छात्राओं को पुरस्कार वितरित किए। इस मौके पर कॉलेज प्रबंधक कमेटी के प्रधान एससी गुप्ता एडवोकेट, महासचिव अरूण जिंदल, नीरज जिंदल, गुरूनानक कॉलेज की प्रिंसिपल इंदिरा अरोड़ा, कंचन हरचंद, सुरजीत सिंह बरजोत व अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।      
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें