Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: दो पक्षों के बीच हुए झगड़े मे दोनो पक्षों के एक दर्जन के करीब महिला व परूष घायल
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
 डबवाली- स्थानीय रविदास नगर मे दो पक्षों के बीच हुए झगड़े मे दोनो पक्षों के एक दर्जन के करीब महिला व परूष घायल हो गए। सभी घायलों को  डबवाली ...
 डबवाली- स्थानीय रविदास नगर मे दो पक्षों के बीच हुए झगड़े मे दोनो पक्षों के एक दर्जन के करीब महिला व परूष घायल हो गए। सभी घायलों को  डबवाली के राजकीय अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल करवाया गया है । अस्पताल मे उपचाराधीन औम प्रकाश ने बताया कि उसका दामाद रमेश कुमार हांसी निवासी जो अब डबवाली की रविदास नगर निवासी गंगा देवी के घर जूतीयां बनाने का काम करता है उसने बताया कि उसका दामाद उसकी बेटी मंजू रानी को रोजाना शराब पीकर मारता पीटता है और घर खर्च के लिए पैसे भी नही देता जिससे उसकी बेटी व बच्चे परेशान रहते है। इस बात को लेकर उन्होंने उसे बहुत समझाया लेकिन उसने उसकी बेटी को और भी परेशान करना शुरू कर दिया जिसके लिए उन्होंने अपने दामाद रमेश के खिलाफ थाना शहर डबवाली में शिकायत दर्ज करवा दी। उसने बताया कि जब बीती रात पुलिस कर्मचारी उसके दामाद को पूछताछ के लिए गंगा देवी के घर गए तो लेकिन वहां पर पुलिस को उनका दामाद नहीं मिला और पुलिस ने गंगा देवी को उसके दामाद रमेश को थाना शहर में पेश करने को कहा। उसने बताया कि जब वह बुधवार प्रात: करीब 10 बजे थाना शहर से वापिस आ रहे थे तो रविदास नगर निवासी गंगा देवी, हेमराज, रमेश कुमार, राजेंद्र कुमार, कविता रानी व सूमन देवी ने उन्हें घेर लिया व तेजधार हथियारों से उन पर हमलाकर दिया जिससे वह खूद उसका व भाई कन्हा राम व लड़का प्रेम कुमार, दीपक कुमार, पुत्री मंजू रानी, पत्नी विद्या देवी को गंभीर रूप से घायल कर दिया उधर, दूसरे पक्ष के घायल हुए रविदास नगर निवासी गंगा देवी ने बताया कि औम प्रकाश का दामाद उनके यहां जूतियां बनाने का कार्य करता है और उसने उनसे पैसे भी एडवांस ले रखे है।
    गंगा देवी ने बताया कि बीती रात जब पुलिस के कुछ कर्मचारी उनके घर पर औम प्रकाश के दामाद को ढूंढने के लिए आए लेकिन वह हमारे घर पर नहीं था और बुधवार प्रात: पुलिस थाना से फोन आया तो उन्होंने हमें थाना में पेश होने के लिए कहा जब वह अपने परिवार के साथ थाना शहर जा रही थी तो सामने आ रहे औम प्रकाश के परिवार वालों ने उन पर पत्थर व ईंटों से हमला कर दिया। जिससे गंगादेवी, उसका बेटा मनीरम, धन्नी देवी, कविता देवी व सूमन बाला को गंभीर चोंटें आई जिन्हें इलाज के लिए डबवाली के राजकीय अस्पताल में दाखिल करवाया गया।
    दोनों पक्षों के बीच हुए झगड़े की सूचना थाना शहर डबवाली में दे दी गई है।  पुलिस द्वारा घायलों के ब्यान दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।  
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें