Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: फैंसी ड्रैस प्रतियोगिता का आयोजन
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
   डबवाली -( www.thep ressreporter.com )स्थानीय एचपीएस सीनियर सैकण्डरी स्कूल में प्री-प्राईमरी के बच्चों की फैंसी ड्रैस प्रतियोगिता का आयोज...
   डबवाली-(www.thepressreporter.com)स्थानीय एचपीएस सीनियर सैकण्डरी स्कूल में प्री-प्राईमरी के बच्चों की फैंसी ड्रैस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें कुल 19 बच्चों ने भाग लिया। कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्यातिथि प्रिंसीपल आचार्य रमेश सचदेवा तथा कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रही बाल विभाग की प्रमुख मैडम नोरीन दास ने माँ सरस्वती के चित्र के समक्ष दीप प्रज्ज्वलन करके किया। तदापरांत बाल गोपालों ने सामाजिक कुरीतियों पर आधारित मंत्र मुग्ध करने वाले वेश में उपस्थित विद्यार्थियों, अभिभावकों तथा अध्यापकों की वाह-वाह लूटी।
    अधिकांश बच्चों ने भ्रष्टाचार पर कुठाराघात करते हुए अण्णा हजारे के वेश में अपनी प्रस्तुती दी। कुछ बच्चों ने प्रयावरण को लेकर वृक्ष लगाओं वातवारण को स्वच्छ बनाओ विषय पर तथा चाईल्ड लेबर पर रोक लगाने के लिए अपनी-अपनी प्रस्तुति प्रस्तुत की। एल.के.जी. में गुंजन धमीजा ने प्रथम तथा हर्ष चावला ने द्वितीय पुरस्कार प्राप्त किया। यू.के.जी कक्षा से अंकित ने प्रथम, सिमरन ने द्वितीय तथा चाहत ने तृतीय स्थान हासिल किया। प्रथम कक्षा से प्रथम स्थान मानसी ने प्रथम, रूक्र बजाज ने द्वितीय तथा तृतीय प्रांचल चतुर्वेदी ने तृतीय स्थान हासलि किया। विजेताओं को मुख्यातिथि प्रिंसीपल आचार्य रमेश सचदेवा तथा कार्यक्रम अध्यक्षा मैडम नोरीन ने पुरस्कार तथा स्टार स्टुडैंट अवार्ड देकर सम्मानित किया।
    कार्यक्रम का संचालन बॉयोलोजी की लैक्चरार अनु मैडम ने बाखूबी किया। मैडम इक्वींद्र, राज रानी तथा फैरी जैन ने निर्णायक मण्डल की भूमिका अदा की।





प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें