Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: चोरों ने चौकीदार को बंधक बना कर चोरी की
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
डबवाली-8 अप्रैल ( www.thepressreporter.com ) बीती रात नरसिंह कालोनी मेंं पुरानी चौधरी काटन फैक्ट्री के पास स्थित बलराज आरा मिल में तीन अज्ञा...
डबवाली-8 अप्रैल (www.thepressreporter.com) बीती रात नरसिंह कालोनी मेंं पुरानी चौधरी काटन फैक्ट्री के पास स्थित बलराज आरा मिल में तीन अज्ञात नकाबपोश चोरों ने चौकीदार को बंधक बना कर दो मोबाइल फोन और करीब एक हजार रुपये के रेजगारी चुरा कर फरार हो गये। चोरी की सूचना पुलिस को दे दी गई है।
   चौधरी काटन फैक्ट्री के पास स्थित बलराज सा(आरा) मिल में बीती रात करीब अढ़ाई बजे अज्ञात नकाबपोश चोर दीवार फांद कर दाखिल हुए और वहां पर एक कमरे में सो रहे चौकीदार राम जी बब्बर के दो मोबाइल चुरा का उसे कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद चोरों ने आरे में बने कार्यालय का ताला तोड़ कर उसमें रखी तिजोरी में पड़ी करीब एक हजार रुपये की नगदी चुरा ली। शोर सुन कर चौकीदार की नींद खुली तो उसने अपने कमरे का बंद दरवाजा देख कर शोर मचाना आरंभ कर दिया। चौकीदार के चिल्लाने पर चोर दीवार कूद वहां से भाग खड़े हुए। चौकीदार ने बताया कि चोरों की संख्या तीन थी और उन्होंने अपने चेहरे कपड़े से छुपाये हुए थे। वह कमरे में बनी खिड़की की जाली तोड़ कर वह कमरे से बाहर निकाला और पड़ोस में बने दूसरे आरे पर सो रहे अपने अन्य साथियों को घटना की जानकारी देने के उपरांत चोरों की तलाश करनी आरंभ कर दी। घटना की जानकारी मिलने पर आरा मालिक बलराज जुनेजा व उनके पुत्र प्रिंस और विकास मौके पर पहुंचे और चोरों का सुराग लगाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक चोर वहां से फरार हो चुके थे। सुबह उन्होंने की घटना की जानकारी संगत थाना चौकी को दी। चौकी में तैनात सहायक उपनिरीक्षक सुबेग सिंह ने घटनास्थल का दौरा की इसकी जानकारी ली।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें