Young Flame Young Flame Author
Title: गणेश मंदिर प्रबंधकों ने जताया तंवर का आभार
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
डबवाली ( यंग फ्लेम ) श्री ब्राहमण सभा डबवाली ने सिरसा हल्का के सांसद डा . अशोक तंवर व मुख्यमन्त्री हरियाणा के पूर्व विशेष ...
डबवाली (यंग फ्लेम) श्री ब्राहमण सभा डबवाली ने सिरसा हल्का के सांसद डा.अशोक तंवर मुख्यमन्त्री हरियाणा के पूर्व विशेष कार्यधिकारी डा.के.वी.सिंह का उनके द्वारा श्री गणेश मन्दिर मे बन रहे असेम्बली हॉल के निर्माण मे सहयोग देने पर आभार व्यक्त किया।
ब्राहमण सभा के प्रधान डा.रामस्वरूप अग्निहोत्री एवं महासचिव मोहनलाल कौशिक ने एक संयुक्त वक्तव्य मे बताया कि डज्ञ.अशोक तंवर गत 21 मई को डबवाली दौरे के दौरान श्री गणेश मन्दिर में असेम्बली हॉल के निर्माण के लिए पहले दी गई 3 लाख रूपये की अनुदान राशि के प्रयोग देखने के लिए तथा भगवान श्री गणेश का आर्शिवाद लेने के लिए डा.के.वी.सिंह के साथ मन्दिर प्रांगण मे पंहुचे थे। दोनो नेताओं ने वहां पर काम को देखकर खुशी का इजहार किया तथा यथा सम्भव और सहायता देने का वादा किया। आज डा.के.वी.सिंह के माध्यम से सांसद डा. अशोक तंवर ने बताया कि उन द्वारा इस असेम्बली हॉल के अधुरे निर्माण को पुरा करने क लिए 2 लाख रूपये की अनुदान राशि और मंजूर कर दी है। डा.तंवर के 21 मई के दौरे के समय उनके साथ अमित सिहाग प्रधान लोकसभा युवा कांग्रेस सिरसा,संदीप चैधरी,ब्लाक मण्डी डबवाली के प्रधान पवन गर्ग उपस्थित थे तथा मन्दिर प्रांगण मे सभी अतिथियों का स्वागत करने के लिए श्री ब्राहमण सभा के डा.सुरेन्द्र पाल जस्सी, मा.रमेश शर्मा,गोकुल शर्मा,केशव शर्मा,देवीलाल शर्मा,बालकिशन शर्मा,सोमवीर शर्मा प्रधान मालवा ब्राहमण सभा पंजाब,रामनिवास शर्मा,कानाराम शर्मा उपस्थित थे।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें