Dabwalinews.com Dabwalinews.com Author
Title: गेहूं की बोरियों में आग
Author: Dabwalinews.com
Rating 5 of 5 Des:
   डबवाली- चौटाला रोड पर हैफेड गोदाम में रखी गेहूं की बोरियों में आग लगने से बारदाना व गेहूं का नुकसान होने का समाचार मिला है। मौके पर पहुंच...
   डबवाली- चौटाला रोड पर हैफेड गोदाम में रखी गेहूं की बोरियों में आग लगने से बारदाना व गेहूं का नुकसान होने का समाचार मिला है। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड कर्मचारियों द्वारा एक घंटे की कड़ी मश्क्कत के बाद आग पर काबू पाया। प्राप्त जानकारी अनुसार दोपहर े हैफेड गोदाम में कार्य कर रहे मजदूर विश्राम कर रहे थे कि अचानक उनकी नजर गेहूं की बोरियों से उड़ते धुएं पर पड़ी तो उन्होंने इसकी सूचना खाद्य आपूर्ति विभाग के निरिक्षक दरविंद पुनिया व फायर ब्रिगेड कार्यालय को दी। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड के कर्मचारी दमकल गाडिय़ों सहित घटना स्थल पर पहुंचे और जब तक आग पर काबू पाते तब तक 250 के करीब गेहूं की बोरियां जल कर राख हो चुकी थी और उनमें भरी गेहूं भी पानी से भीग गई थी।
    घटना स्थल पर पहुंचे खाद्य एवं अपूर्ति विभाग के निरिक्षक अरविंद पुनिया  ने बताया कि आग लगने के कारणों का पता नहीं चला लेकिन ज्यादा नुकसान होने से बच गया। उन्होंने बताया कि 250 बोरियों को नुकसान हुआ है लेकिन गेहूं को बच गया गेहूं को दोबारा बारदाने में भर दिया जाएगा।    
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें