Young Flame Young Flame Author
Title: युवा सबसे बड़ी ताकत: अभय सिंह
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
सिरसा (यंग फ्लेम) ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा है कि युवा ही किसी पार्टी या संगठन की सबसे बड़ी ताकत है। देश की आजादी में भी युव...
सिरसा (यंग फ्लेम) ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा है कि युवा ही किसी पार्टी या संगठन की सबसे बड़ी ताकत है। देश की आजादी में भी युवाओं ने कुर्बानी देकर देश को अंग्रेजी शासन से मुक्त कराया था। अब फिर से युवाओं पर एक जिम्मेदारी आ गई है। हरियाणा प्रदेश के युवाओं को गांव-गांव तक जाकर कांग्रेस के कुशासन की पोल खोलने के लिए काम करना होगा। वे आज हिसार रोड स्थित प्रीतम पैलेस में युवा इनेलो की ओर से आयोजित युवा सम्मेलन में उमड़े हजारों युवाओं को संबोधित कर रहे थे। सम्मेलन में युवा इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप गिल, जिलाध्यक्ष धर्मवीर नैन, शहरी प्रधान बंसी सचदेवा, महावीर बागड़ी, इनेलो जिलाध्यक्ष पदम जैन, अमीर चावला, जसबीर सिंह जस्सा, भागीराम, डॉ. सीताराम, चरणजीत सिंह रोड़ी, कृष्णा फौगाट, कृष्ण गुंबर सहित अन्य नेताओं ने भी अपने विचार व्यक्त किए।
अभय सिंह ने कहा कि इनेलो ने कांग्रेस शासन की पोल खोलने के लिए एक जून से पोल-खोल अभियान चलाया है जो 30 जून तक चलेगा। इसके लिए प्रत्येक जिले में एक-एक पदाधिकारी की ड्यूटी लगाई है। इसके तहत एक बुकलेट प्रकाशित की गई है जिसमें कांग्रेस शासन की नाकामियों का लेखा-जोखा है। युवाओं को अपने-अपने गांव में जाकर बुकलेट में दर्ज ब्यौरा हर आदमी को बढ़कर बताना है। अभय सिंह ने प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है, तब से लोगों को महंगाई, भ्रष्टाचार,बेरोजगारी की मार झेलनी पड़ रही है। बिजली, पानी, खाद, बीज की किल्लत बनी हुई है। कानून नाम की कोई चीज नहीं है। लोग मांगों के लिए सड़क जाम कर रहे हैं। सरेआम हत्या, लूट, डकैती, चेन झपटने की घटनाएं हो रही हैं। जब लोग हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग पर शव सड़क पर रखकर जाम लगाते हैं तो सरकार 5-10 लाख रुपये देकर शव खरीदने का काम कर रही है। हत्यारों को पकडऩे का आश्वासन दिया जाता है मगर होता कुछ नहीं है।
उन्होंने कहा कि ऐसी सरकार अब ज्यादा दिन तक नहीं चलेगी, 2 जुलाई को हजकां विधायकों के मामले में हाई कोर्ट का फैसला आना है जिसमें पांचों विधायकों का जाना तय है। उसके बाद फिर से पांच विधान सभाओं के चुनाव होंगे जिसमें इनेलो की जीत होगी और उसके साथ ही प्रदेश में इनेलो की सरकार बनेगी और इनेलो की सरकार बनने के बाद युवाओं को पूरी तव्वजों मिलेगी। नौकरी के लिए युवाओं को किसी के आगे हाथ नहीं फैलाना पड़ेगा। कार्यक्रम के अंत में युवा इनेलो के शहरी प्रधान बंसी सचदेवा ने मेहमानों व आए हुए युवाओं का धन्यवाद किया।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें