Young Flame Young Flame Author
Title: अज्ञात युवक हजारों रूपए की नगदी व मोबाईल छीन कर फरार
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
डबवाली- रात कॉलोनी रोड़ पर स्थित रेलवे फाटक के समीप एक मोबाईल शॉप के मालिक से बाईक पर सवार तीन अज्ञात युवक हजारों रूपए की नगदी व मोबाईल छी...
डबवाली- रात कॉलोनी रोड़ पर स्थित रेलवे फाटक के समीप एक मोबाईल शॉप के मालिक से बाईक पर सवार तीन अज्ञात युवक हजारों रूपए की नगदी व मोबाईल छीन कर फरार हो गए।
प्राप्त जानकारी अनुसार स्थानीय थाना शहर के सामने स्थित मोबाईल शॉप के मालिक रोशन लाल बीती रात अपनी दुकान मंगल करने के उपरांत मुख्य बाजार से अपने किसी मित्र से मिलकर घर आ रहे थे कि रेलवे फाटक बंद होने के कारण वह फाटक खुलने का इंतजार कर रहे थे कि अचानक एक बाईक पर सवार तीन अज्ञात युवक उसके पास आकर खड़े हो गए और उसमें से एक युवक ने उससे टाईम पूछा जब वह उक्त युवक को मोबाईल में देखकर टाईम बताने लगा तो उस युवक ने उसके हाथ से बैग छीन लिया और दूसरे युवक ने उस पर लाठी से बार कर दिया तथा तीनों बाईक पर सवार युवक बैग छीनकर मुख्य बाजार की और भाग गए। तभी किसी ने उक्त युवकों का पीछा भी किया लेकिन युवक उसकी पहुंच से बाहर हो चुके थे। रोश लाल ने बताया कि उसके बैग में 7500 रूपए की नगदी व 8 मोबाईल सेट थे। जिनकी कीमत 5 हजार रूपए के करीब है। इस घटना की सूचना जब उन्होंने गोल बाजार स्थित पुलिस चौकी को दी तो पुलिस मौके पर पहुंच गई लेकिन पुलिस द्वारा घटना स्थल को देखते हुए उन्होंने रेलवे पुलिस का मामला बतायार और बिना कोई कार्रवाई किए वहां से चले गए। जब उन्होंने रेलवे पुलिस को इस घटना के बारे में बताया तो रेलवे पुलिस ने गोल बाजार पुलिस चौकी का मामला कहकर अपना पल्ला झाड़ लिया।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें