Young Flame Young Flame Author
Title: भिन-भिन मामलों में चार गिरफ्तार
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
डबवाली- शहर डबवाली पुलिस ने राजू पुत्र रघुनाथ निवासी अलीपुर खेड़ा जिला मेनपुरी उत्तरप्रदेश हाल गांव डबवाली को 28 बोतल देसी शराब के साथ गश्त...
डबवाली-शहर डबवाली पुलिस ने राजू पुत्र रघुनाथ निवासी अलीपुर खेड़ा जिला मेनपुरी उत्तरप्रदेश हाल गांव डबवाली को 28 बोतल देसी शराब के साथ गश्त के दौरान गांव डबवाली से काबू किया है। शहर सिरसा पुलिस ने रमेश कुमार पुत्र प्रभूदयाल निवासी रानियां रोड सिरसा को 10 बोतल देसी शराब के साथ रानियां रोड क्षेत्र से, जबकि विनोद कुमार पुत्र कश्मीरी लाल निवासी जेजे कॉलोनी को 8 बोतल देसी शराब के साथ जेजे कॉलोनी क्षेत्र से काबू किया है। एक अन्य घटना में शहर थाना पुलिस ने असन खान पुत्र असगर खान निवासी बुटाना जिला मुज्जफरनगर यूपी हाल चतरगढ़पट्टी सिरसा को सार्वजनिक स्थल पर जुआ खेलने के आरोप में 1070 रुपये की सट्टा राशि के साथ खैरपुर क्षेत्र से गिरफ्तार किया है।

जिला की सीआईए सिरसा पुलिस ने डेरा सच्चा सौदा बेगू रोड सिरसा के पास चोरी हुए मोटरसाइकिल व मोबाईल की गुत्थी को सुलझा लिया है। पुलिस ने इस घटना के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरीशुदा मोटरसाइकिल व मोबाईल बरामद कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान कुलदीप सिंह पुत्र जोगेन्द्र सिंह व अमृत पाल पुत्र जगराज सिंह निवासी बाबलखुर्द थाना जैतो जिला फरीदकोट, पंजाब के रूप में हुई है। मामले की विस्तृत जानकारी देते हुए सीआईए सिरसा के प्रभारी निरीक्षक किशोरी लाल ने बताया कि इस संबंध में नया डेरा सच्चा सौदा स्थित शाह सतनाम सिंह हस्पताल के डॉ. महेश इन्द्र सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई थी। उन्होंने बताया कि स्टाफ के सहायक उपनिरीक्षक रणसिंह पर आधारित पुलिस टीम ने महत्वपूर्ण सुराग जुटाते हुए घटना के दोनों आरोपियों को डबवाली क्षेत्र से गिरफ्तार कर चोरीशुदा मोटरसाइकिल व मोबाईल फोन बरामद कर लिया है। दोनों आरोपियों को आज सिरसा अदालत में पेश किया जाएगा।
जिला की रानियां पुलिस ने महत्वपूर्ण सुराग जुटाते हुए एक उद्घोषित अपराधी को गिरफ्तार किया है। आरोपी बलवीर सिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह निवासी नानुआना के विरुद्ध 18 अप्रैल 2008 को भादसं की धारा 457, 380 के तहत मामला दर्ज किया गया था। आरोपी अदालत से जमानत मिलने के बाद दोबारा हाजिर नहीं हुआ, जिस पर अदालत ने उसे इस संबंध में 2 दिसम्बर 2010 को उद्घोषित अपराधी करार दे दिया। रानियां थाना के सहायक उपनिरीक्षक एवं मामले के जांच अधिकारी सहायक उपनिरीक्षक जीत राम ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध अदालती आदेशों की अवहेलना करने के आरोप में भादसं की धारा 174ए के तहत रानियां थाना में एक और मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी को आज ऐलनाबाद अदालत में पेश किया जाएगा।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें