Young Flame Young Flame Author
Title: पुलिस से बेखौफ हैं लुटेरे, दिन दिहाड़े महिला के गले से सोने की चेन झपटी
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
डबवाली - न्यू बस स्टैंड रोड पर शनिवार को दिन दिहाड़े हुई छीना झपटी की वारदात में एक बाईक पर सवार होकर आए लुटेरे युवक ...
डबवाली-न्यू बस स्टैंड रोड पर शनिवार को दिन दिहाड़े हुई छीना झपटी की वारदात में एक बाईक पर सवार होकर आए लुटेरे युवक एक बुजुर्ग महिला के गले से सोने की चेन झपट कर फरार हो गए। लुटेरों ने जब चेन झपटी तो महिला अचानक लगे झटके के कारण सड़क पर जा गिरी और बुरी तरह से घायल हो गई। उसे इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में ले जाया गया।
मिली जानकारी के मुताबिक वार्ड न. 8 में स्थित एकता नगरी की गली न. 5 की निवासी बुजुर्ग महिला शकुंतला देवी (62 वर्ष) पत्नी रतन लाल चामडिय़ा अपनी पुत्र वधू बाला रानी को साथ लेकर पैर दर्द की दवाई लेने एक वैद्य के पास गई थी। जब वह न्यू बस स्टैंड रोड पर स्थित वर्धमान आयुर्वेदिक औषधि भंडार के सामने रिक्शा से उतर रही थी तो एक बाईक पर सवार होकर आए युवकों में से एक ने उसके गले में पहनी हुई सोने की चेन अचानक खींच ली। चेन झपटने के कारण लगे झटके के कारण शकुंतला देवी सड़क पर जा गिरी। इससे उसके सिर व शरीर के अन्य भागों पर चोटें आई। बाला रानी ने तुरंत रिक्शे से उतर कर अपनी सास शकुंतला देवी को संभाला और शोर मचा दिया। इससे आसपास के लोग वहां जमा हो गए मगर तब तक लुटेरे युवक फरार हो चुके थे। सूचना मिलने पर शकुंतला देवी का पुत्र रवि चामडिय़ा भी वहां पहुंच गया व अपने जानकार लोगों की मदद से शकुंतला देवी को तुरंत इलाज के लिए सिविल अस्पताल में ले गया। शकुंतला देवी के मुताबिक लुटेरे युवक रेलवे स्टेशन की ओर से आए थे और बस स्टैंड की और भाग गए। उसने बताया कि लुटेरे द्वारा झपटी गई चेन व लॉकेट का वजन करीब 3 तोले थे। मामले की सूचना शहर पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वारदात के बारे में जानकारी हासिल की।
गौरतलब है कि डबवाली शहर में लुटेरे युवक पुलिस से बेखौफ होकर इस प्रकार की वारदातों को अंजाम देते हैं। लोगों के मुताबिक डबवाली शहर में मैडिकल नशा सरेआम बिकता है और रोजाना सैंकडों युवक पंजाब से नशा खरीदने के लिए डबवाली आते हैं। माना जा रहा है कि यही युवक नशे के लिए इस प्रकार की लूटपाट की वारदातों को अंजाम देते हैं। लोगों का कहना है कि नशे के बारे में कई बार पुलिस व प्रशासन को शिकायत की जा चुकी है लेकिन न जाने किस मजबूरी में पुलिस वाले नशा बेचने वाले कैमिस्टों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं करते। ऐसे में नशे का काला कारोबार और लूटपाट की वारदातें लगातार जारी हैं।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें