Young Flame Young Flame Author
Title: पत्नी को वेश्यावृति के धंधे में धकेला
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
डबवाली - पहले उसने अपनी पत्नी से दहेज में पैसों की मांग की। यह मांग जब पूरी नहीं हुई तो उसने पत्नी को वेश्यावृति के ...
डबवाली-पहले उसने अपनी पत्नी से दहेज में पैसों की मांग की। यह मांग जब पूरी नहीं हुई तो उसने पत्नी को वेश्यावृति के धंधे में धकेल दिया। यह मामला उपमंडल डबवाली के गांव अबूबशहर से जुड़ा हुआ है। गांव निवासी बिंदू बाला पुत्री स्व. तेजा राम ने इस संबंध में थाना सदर पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई है। बिंदू बाला की शादी 20 दिसंबर 2010 को राजस्थान के पीलीबंगा क्षेत्र के गांव 21 एसजीआर निवासी ओम प्रकाश पुत्र देवीलाल के साथ हुई थी। हालंाकि बिंदू बाला के पिता का देहांत हो चुका था लेकिन फिर भी उसके चाचा आत्मा राम अन्य परिजनों ने उसकी शादी धूमधाम से की और अपनी सामथ्र्य अनुसार दान दहेज भी दिया। आरोप है कि बिंदू बालाु के ससुरालवाले इस दहेज से संतुष्ट नहीं थे और बिंदू बाला को मायके से एक स्विफ्ट कार लाने के लिए तंग करने लगे। ससुरालवालों की दहेज संबंधी जब यह मांग पूरी नहीं हो सकी तो वे बिंदू बाला को प्रताडि़त करने लगे। बिंदू बाला के मुताबिक उसके पति ओमप्रकाश देवर राजकुमार उसे गांव से जयपुर ले गए और यहां उसे नशा देकर उससे बलात्कार किया जाने लगा।
आरोप के मुताबिक हद तो तब हो गई जब इन लोगों ने बिंदू बाला को वेश्यावृति के धंधे में ही धकेल दिया। अंजु के मुताबिक उसकी एक सीडी भी बनाई गई और उसे इसी सीडी के सहारे ब्लैक मेल किया जाने लगा। बिंदू बाला के मुताबिक उसने किसी तरह फोन पर अपने घर पर संपर्क कर परिजनों को यह बात बताई। इसके बाद पहले उसका चाचा व बाद में उसका फूफा उसका पता करने जयपुर आए तो उन्हें धमकियां देकर वापिस भेज दिया गया। उसके ससुराल वाले उसे वापिस गांव 21 एसजीआर ले आए। यहां 29 सितंबर को गांव अबूबशहर की पंचायत पहुंची तो ससुरालवालों ने झगड़ा व मारपीट की। बिंदू बाला के मुताबिक इसके बावजूद उसे अबूबशहर ले आया गया। यहां आकर 30 सितंबर को उसने मैडिकल करवाया और पुलिस को सारे मामले की शिकायत कर कार्यवाही की गुहार लगाई।
थाना सदर प्रभारी रतन सिंह के मुताबिक बिदंू बाला की शिकायत पर पुलिस ने जांच श्ुारू कर दी है और पुख्ता कार्यवाही की जाएगी।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें