Young Flame Young Flame Author
Title: अबूबशहर की निवासी पीडिता के साथ राजनेताओं की एक और सीडी!
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
बुरे फंसे पूर्व मंत्री व पूर्व सांसद , नाबालिग विवाहिता को दिया था नशा और ...! डबवाली(यंग फ्लेम) भंवरी देवी सीडी मामले स...
बुरे फंसे पूर्व मंत्री पूर्व सांसद, नाबालिग विवाहिता को दिया था नशा और...!

डबवाली(यंग फ्लेम) भंवरी देवी सीडी मामले से अभी पर्दा उठा भी नहीं कि प्रदेश में और सीडी प्रकरण सामने गया है। देह शोषण के मामले की इस सीडी में भाजपा के पूर्व सांसद, पूर्व मंत्री, समेत कई बड़े लोगों के नाम आने से राज्य की राजनीति में फिर भूचाल मच गया है। मामले में पीडिता की ओर से दायर इस्तगासे में पति पर डेढ़ दर्जन व्यक्तियों के साथ उसकी सीडी बनाने नशीला पदार्थ खिलाकर ज्यादती का आरोप लगाते हुए महानगर मजिस्ट्रेट (क्रम 11) की अदालत में शिकायत दी थी।
अदालत ने इस्तगासे पर सोमवार को वैशाली नगर थाना पुलिस को मामला दर्ज कर जांच के आदेश दिए हैं। मामला दर्ज कर जांच पुलिस निरीक्षक राय सिंह बेनीवाल को सौंपी गई है। हरियाणा के डबवाली अबूबशहर की निवासी पीडिता की शिकायत पर यह आदेश न्यायिक मजिस्ट्रेट क्रम-11 जयपुर महानगर ने दिए।
विवाहिता ने 19 नवम्बर को अदालत में इस्तगासा दायर किया था। इस्तगासे में बताया कि उसकी शादी वर्ष 2010 में हनुमानगढ़ निवासी ओमप्रकाश गोदारा से हुई थी। कुछ दिन हनुमानगढ़ रहने के बाद ओमप्रकाश उसे जयपुर ले आया। वे यहां वैशीली नगर स्थित राजपथ पर रहने लगे। आरोप है कि पति व देवर राजकुमार नशीला पदार्थ खिलाकर उससे बलात्कार करते थे। पति के साथ उसके परिचित डेढ़ दर्जन लोगों ने भी महिला का देह शोषण किया।
विवाहिता ने 18 लोगों के नाम बताए हैं तथा अन्य को सामने आने पर पहचानने की बात कही है। विवाहिता को राजपथ के अलावा स्टेशन रोड पर एक होटल फिर मानसरोवर, हीराबाड़ी, निवारू रोड, सोढ़ाला व हनुमान नगर में भी रखा। सुनवाई के बाद अदालत ने सोमवार को वैशाली नगर थाना पुलिस को आदेश दिया कि आईपीसी की धारा 376,328,343,323,506 सहपठित 120 बी के तहत मामला दर्ज कर पड़ताल करे। सुनवाई के समय विवाहिता भी अदालत में उपस्थित थी।
अपने को बताया नाबालिग पीडिता ने स्वयं को नाबालिग बताया है। उसका कहना है कि स्कूल के रिकॉर्ड में दर्ज जन्म दिनांक 1 सितम्बर 1991 गलत है। उसकी वास्तविक जन्मतिथि 12 जनवरी 1994 है। दावा है कि उसके माता-पिता का विवाह ही वर्ष 1992 में हुआ था। इस आधार पर उसने स्वयं को नाबालिग बताया है।
देवर को तलाश रही हरियाणा पुलिस मामले को लेकर पीडिता ने गत दिनों सिरसा हरियाणा स्थित डबवाली सदर में भी मामला दर्ज करवा रखा है, जिसमें पति हनुमानगढ़ निवासी ओमप्रकाश गोदारा, देवर पर देह शोषण व दहेज प्रताडऩा का आरोप है। इस सम्बंध में हरियाणा पुलिस पीडिता के देवर को हनुमानगढ़ में तलाश कर रही है।

डबवाली थानाप्रभारी रतन सिंह ने यंग फ्लेम को बताया पीडिता ने पति ओमप्रकाश पर अश्लील सीडी बनाने व उसे रिश्तेदारों में बांटने का डर दिखाकर देवर राजकुमार से भी दुराचार करवाने का आरोप लगाया। सिंह ने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद महिला का मेडिकल कराया गया व मजिस्टे्रट के समक्ष बयान कराए गए। इसमें भी उसने आरोपों को दोहराया है। पुलिस ने पीडिता, उसके माता, पिता व एक-दो अन्य रिश्तेदारों के बयान लिए हैं। पीडिता के पति ओमप्रकाश व अन्य आरोपियों से पूछताछ की जानी है।

इन पर है आरोप
इस्तगासे में पीडिता ने इन पर देहशोषण का आरोप लगाया है।
पति भाजपा पंचायत प्रकोष्ठ उपाध्यक्ष ओमप्रकाश गोदारा
देवर राजकुमार के अलावा पूर्व मंत्री जोगेश्वर गर्ग
पूर्व सांसद निहालचंद मेघवाल
राजस्थान विवि छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष पुष्पेन्द्र भारद्वाज
भाजपा के कई नेताओं के निजी सहायक रहे विवेकानन्द
डी.वाई.एस.पी. अनिल राव
पुलिस निरीक्षक महावीर
राधेराम गोदारा, विकास अग्रवाल, आरिफ, हरीश, कुलदीप हुंदल, भगवान तथा श्रीगंगानगर निवासी मनीष व पीन्टू तथा पीलीबंगा निवासी कुलदीप।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें