Young Flame Young Flame Author
Title: देसूजोधा मर्डर केस में क्लीन चिट दिए जाने से मृतकों के परिजनों व गांव वासियों में रोष
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
डबवाली - देसूजोधा मर्डर केस की जांच कर रही क्राईम ब्रांच द्वारा मर्डर के स में सम्मलिप्त लुधियाना के राजवीर सिंह उसकी पत...
डबवाली- देसूजोधा मर्डर केस की जांच कर रही क्राईम ब्रांच द्वारा मर्डर के में सम्मलिप्त लुधियाना के राजवीर सिंह उसकी पत्नी परमजीत कौर सुखजीत सिंह सुब्बाखेड़ा कीे क्लीन चिट दिए जाने से मृतकों के परिजनों गांव वासियों में रोष रोष पाया जा रहा है। जांच से क्षुब्ध गांव वासियों ने आज गांव के गुरूद्वारा में आसपास के गांवों के लोगों की एक बैठक बुलाई। जिसमें आसपास के गांव जोगेवाला, पन्नीवाला मोरिका, पन्नीवाला रूलदु, फूल्लो, हस्सू, मांगेआना, चट्ठा, चक्क हीरा सिंह वाला, सेखु अन्य गांवों के लोग भाराी संख्या में शामिल हुए।
बैठक में ग्रामीणों को संबोधित कर रहे जत्थेदार मलकीत सिंह ने कहा कि 15 मई को गांव देसूजोधा में प्रसिद्ध कबड्डी खिलाड़ी दर्शन सिंह मट्टू व उसके भाई कौर सिंह का जिन लोगों ने दिन-दिहाड़े बेरहमी से कत्ल कर दिया उन्हें क्राईम ब्रांच की पुलिस उनके राजनितिक प्रभाव व पैसों के बल पर केस से बाहर करने पर तुली हुई है। जो गांव वासियों को कभी भी मंजूर नहीं होगा।
उन्होंने कहा कि अगर 24 नवम्बर तक क्राईम ब्रांच द्वारा दी गई क्लीनचीट वाले केस में सम्मलिप्त राजवीर सिंह, परमजीत कौर व सुखजीत सिंह निवासी सुब्बाखेड़ा को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वह आंदोलन पर उतर आएंगे। उसके लिए चाहे उन्हें रेल रोकों व सड़क जाम जैसे आंदोलन छेडऩे पड़े तो भी वह पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने कहा कि मृतक दर्शन सिंह मट्टू एक कबड्डी खिलाड़ी था। जिसके नेतृत्व में हरियाणा के कबड्डी खिलाडिय़ों ने अनेकों अवार्ड जीत कर गांव व पूरे हरियाणा का नाम रोशन किया था। इसलिए वह मंगलवार को कबड्डी टीम के भारतीय कप्तान सुखवीर सिंह से मिलेंगे जोकि दर्शन सिंह मट्टू के साथी खिलाड़ी रह चुके है। स. मलकीत सिंह जत्थेदार ने कहा कि जब एसपी साहब डीएपी बाबू लाल, एसडीएम डबवाली ने जांच दौरान उक्त लोगों को आरोपी करार दिया था तो क्राईम ब्रांच की पुलिस मोबाईल रेंज का हवाला देकर उन्हें निर्दोष साबित कैसे कर सकती है।
इस बैठक को संबोधित कर रहे अखिल भारतीय बाबरिया समाज के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह देसूजोधा ने कहा कि हरियाणा का नाम रोशन करने वाले कबड्डी खिलाड़ी दर्शन सिंह मट्टू व उसके भाई कौर सिंह के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि दर्शन सिंह मट्टू जैसे कबड्डी खिलाड़ी ने बड़ी-बड़ी टीमों को हराकर अपने इलाके व गांव के लिए एक मिसाल कायम की थी जोकि किसी भी खिलाड़ी के लिए मान की बात थी। उन्होंने कहा कि मृतक दर्शन् सिंह मट्टू के परिजनों को न्याय दिलाने के लिए पूरे देश के कबड्डी खिलाडिय़ों को एक जूट करंेगे और उनको न्याय दिलाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें