Young Flame Young Flame Author
Title: चार दिन बाद भी नहीं लगा लुटेरों का सुराग
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
दो लोगों के घरों पर मारे छापे डबवाली-शहर के गोल बाजार क्षेत्र से 26 दिसंबर की दोपहर को चीनी व्यापारी रमेश मित्तल से हुई 11 लाख 60 हजार रुपये...
दो लोगों के घरों पर मारे छापे
डबवाली-शहर के गोल बाजार क्षेत्र से 26 दिसंबर की दोपहर को चीनी व्यापारी रमेश मित्तल से हुई 11 लाख 60 हजार रुपये की लूट की घटना चार दिन बाद भी सुलझ नहीं पाई है। पुलिस द्वारा लुटेरों पर 50 हजार रुपये का इनाम रखने के बावजूद कोई सफलता नहीं मिल रही है। हालांकि पुलिस द्वारा दावा किया जा रहा है कि लुटेरों का पता लगाने के लिए हरसंभव प्रयास जारी है। उधर गत दिवस पंजाब पुलिस ने बार्डर पर डबवाली निवासी प्रिंस सोनी व राजकुमार ग्रोवर को 9 लाख रुपये की नकदी के साथ पूछताछ के लिए पकड़ा था। पूछताछ में पता चला कि उक्त दोनों प्रसिद्ध व्यापारी है और व्यापार के सिलसिले में ही उक्त राशि अपने साथ लेकर जा रहे हैं तो पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया। उधर दोनों व्यापारियों को पंजाब पुलिस द्वारा पकडऩे की खबर जब डबवाली पुलिस को मिली तो पुलिस ने इसे लूट की घटना से जोड़ते हुए दोनों व्यापारियों के डबवाली स्थित घरों पर छापा मार दिया। थाना प्रभारी महा सिंह ने बताया कि पूछताछ के लिए दोनों व्यापारियों को पकड़ा गया था मगर जब पूछताछ में साफ हो गया कि उक्त राशि व्यापारियों की खुद की है और किसी काम से लेकर पंजाब जा रहे थे तो उन्हें छोड़ दिया। यानि पुलिस लूट की गुत्थी को सुलझाने के लिए पूरी मुस्तैदी से काम कर रही है। यह बात अलग है कि इस तरह से बेवजह शरीफ लोगों को परेशान करने पर लोग पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रहे हैं।

प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

Manav Dabwali ने कहा… 30 दिसंबर 2011 को 10:29 pm

The police interrogate suspects after all this is the part of their strategy to nab the culprits but the only bad thing in it is the big brother attitude that police show while interrogating.........after all it happens only in India but i strongly object to this way of interrogation which needs to be changed soon.