Young Flame Young Flame Author
Title: कार-कैंटर भिड़ंत में आरकेस्ट्रा संचालक समेत चार घायल
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
डबवाली, राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर 10 पर कार व कैंटर की भिडत में कार में सवार दो युवतियो व चालक सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ...
डबवाली,
राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर 10 पर कार व कैंटर की भिडत में कार में सवार दो युवतियो व चालक सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को डबवाली के सामान्य अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल करवाया गया। जहा प्राथमिक उपचार के पश्चात सिरसा रेफर कर दिया।
मिली जानकारी मुताबिक, राजस्थान चुरू जिला के गाव चिड़ावा में विवाह समारोह में ऑरकेस्ट्रा डासर सुहानी (21) तथा किरण (22) कार्यक्रम प्रस्तुत करने उपरात वापिस अपनी कार विंटर से बठिडा आ रही थी। कार बठिडा निवासी अमन कुमार चला रहा था और उनके साथ डासर युवतियों को हैल्पर सतनाम सवार था।
गाव सावतखेड़ा के पास सामने तेज गति से आ रहे एक कैंटर चालक ने उनकी गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी। जिसके परिणाम स्वरूप कार में सवार दोनों डासर युवतिया चालक व हैल्पर सहित चारों लोग गंभीर घायल हो गए। जिन्हे मानवता का परिचय देते हुए पीरावाली वाली (ढाणी) हिसार से आ रहे मक्खन सिंह तथा कोटफत्ता से सिरसा सच्चा सौदा जा रहे अशोक कुमार व नीरज कुमार ने घायलों को कार से निकाला और डबवाली के सामान्य अस्पताल में उपचार हेतु पहुचाया।
अस्पताल में उपचाराधीन डासर युवती सुहानी निवासी दिल्ली ने बताया कि वह दोनों बठिडा के डूमड़ा ऑरकेस्ट्रा पार्टी के संचालक राज कुमार के पास कार्य करती हैं। वह बीती रात चिड़ावा गाव से कार्यक्रम प्रस्तुत कर वापिस लौट रही थी कि अचानक सामने से गलत दिशा में आ रहे कैंटर चालक ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी।
मौके पर पहुची थाना शहर पुलिस ने कैंटर को अपने कब्जे में लेते हुए चालक को हिरासत में ले लिया है। कैंटर चालक राज कुमार पुत्र भीम सेन निवासी गाव नरड़ (कैथल) ने बताया कि वह जलालाबाद से सिरसा डेरा सच्चा सौदा में लंगर के लिए गेहू छोड़ने जा रहा था।
सूचना पाकर डूमड़ा ऑरकेस्ट्रा पार्टी के संचालक राज कुमार डूमड़ा अपने अन्य साथियों सहित अस्पताल में पहुचे और घायलों के बेहतर इलाज के लिए बठिडा के एक निजी अस्पताल में उपचार हेतु ले गए।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें