Young Flame Young Flame Author
Title: चौटाला रोड डिस्पोजल से सीवर लाइन जोड़ने के लिए तोड़ी सड़क नहीं बनाई
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
  समस्या | छह माह पहले बस स्टैंड रोड वाली गली में टूटी सड़क में फैला कीचड़  #dabwalinews.com बसस्टैंड वाली गली में 6 माह पह...


 
समस्या | छह माह पहले बस स्टैंड रोड वाली गली में टूटी सड़क में फैला कीचड़ 
#dabwalinews.com
बसस्टैंड वाली गली में 6 माह पहले सीवर लाइन डालने के दौरान तोड़ी गई सड़क का पुनर्निर्माण नहीं किए जाने से बारिश के बाद उक्त जगह पर कीचड़ पसर गया है। जिससे वाहन चालकों को परेशानी हो रही है वहीं राहगीरों को गुजरना दूभर हो गया है। इससे दुकानदारों ने रोड का पुर्ननिर्माण नहीं होने तक बरसाती सीजन में सुविधा के लिए तुरंत प्रभाव से पेचवर्क कराने की मांग की है।
दुकानदार प्रेम कुमार, अशोक कुमार, प्रदीप सिंह, इमरान, सोनू, दीपक सेठी, सुखदेव सिंह ने बताया कि बस स्टैंड रोड में पहले सीवर ओवरफ्लो की समस्या थी। जिसके समाधान के लिए जनस्वास्थ्य विभाग ने गली में लिंक सीवर लाइन डालकर एरिया को पंजाब डिस्पोजल के साथ चौटाला रोड डिस्पोजल से भी जोड़ दिया। जिसके बाद बाजार के लोगों को नई सड़क बनने की उम्मीद थी और इसके लिए कई बार नगर परिषद में मांग की गई लेकिन अभी तक गली नहीं बनी। करीब 200 मीटर एरिया में बीच से गली तोड़कर लाइन डाले होने से बरसात के बाद यहां कीचड़ हो गया है।
जिससे रपटकर राहगीर गिर रहे हैं जबकि वाहन चालकों को भी दुविधा हो रही है। इससे दुकानदारों को भी नुकसान हो रहा है। जिससे दुकानदारों शहरवासियों ने गली पुनर्निर्माण नहीं होने तक सीवर लाइन डाले जाने वाली कच्ची जगह पर पेचवर्क कराने की मांग की है। दुकानदारों ने कहा कि इसके लिए एसडीएम को मिलकर तुरंत समाधान की मांग करेंगे।
 
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top