Young Flame Young Flame Author
Title: एमपी कोटे से मंडी में लगेंगे सीसीटीवी कैमरे
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
आढ़ती की दुकान से चोरी का मामला, कार्रवाई के आश्वासन पर भूख हड़ताल समाप्त #dabwalinews.com कालांवाली । मंडी में तीन दिन पहले आढ़ती की...
आढ़ती की दुकान से चोरी का मामला, कार्रवाई के आश्वासन पर भूख हड़ताल समाप्त
#dabwalinews.com
कालांवाली । मंडी में तीन दिन पहले आढ़ती की दुकान से रुपये से भरा बैग चुराने के मामले को लेकर व्यापारियों की ओर से जारी अनिश्चितकालीन हड़ताल शनिवार देर शाम खत्म हो गई। सिरसा के सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी व व्यापार मंडल डबवाली के अध्यक्ष इंद्र जैन धरनास्थल पर पहुंचे और व्यापारियों से बात की। सांसद ने निजी कोष से सीसीटीवी कैमरे लगवाने के लिए दो लाख रुपये देने की घोषणा की। वहीं, शाम को सीआई शाखा प्रभारी यादविंद्र सिंह ने मंडी में गश्त बढ़ाने के लिए कालांवाली थाना में 23 अतिरिक्त पुलिसकर्मी तैनात करने, देसू मलकाना, तख्तमल भाखड़ा नहर व ओढां कैंचियों पर नाके लगाने व रात्रि को गश्त बढ़ाने सहित आदि मांगों पर सहमति जताई। इस पर व्यापारियों ने धरना समाप्त कर दिया। भाजपा नेता राजेंद्र सिंह देसूजोधा ने व्यापारियों को जूस पिलाकर उनका अनशन खुलवाया।
कालांवाली लुटेरों के लिए सबसे सुरक्षित स्थान : सांसद
धरनारत व्यापारियों को संबोधित करते हुए सांसद चरणजीत सिंह ने कहा कि कालांवाली हलका पुलिस की कमजोरी के कारण लुटेरों के लिए सबसे सुरक्षित जगह बन गई है। रोजाना होने वाली वारदातों से जनता का विश्वास सरकार व प्रशासन से उठ गया है। उन्होंने कहा कि सरकार को कानून व्यवस्था कायम रखने के लिए प्रयास करने चाहिए। अभी तक सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। वहीं, व्यापारी नेता इंद्र जैन ने कहा कि पुलिस मंडी के बच्चों को शराब पीने के जुर्म में गिरफ्तार कर लेती है, लेकिन चोर-लुटेरों को पता होने के बावजूद हाथ तक नहीं लगाती। इस मौके पर आढ़ती एसोसिएशन के प्रधान संजीव बांसल, सुरेंद्र नेहरू, कैलाश सोनी, निर्मल सिंह मलडी, मिट्टू सिंह मांगट, अशोक कुमार, महेंद्र जैन, पिंटा ठेकेदार, हरीश रोडी, दलजीत सिंह, बंता सिंह बडिंग, बिट्टू असीर, बलबीर सिंह, रिंकू ठेकेदार, गुरमीत सिंह आदि उपस्थित थे।
ये है मामला: 
उल्लेखनीय है कि वीरवार को मंडी में आढ़त ओम प्रकाश की दुकान से अज्ञात व्यक्ति दुकान के काउंटर पर रखे थैले को लेकर फरार हो गया। थैले में करीब ढाई लाख रुपये व जरूरी कागजात थे। उन्होंने कार सवार लुटेरों का पीछा भी किया, लेकिन बदमाश फरार हो गए। क्षेत्र में लगातार हो रही लूट की घटनाओं के विरोध में एसोसिएशन के आह्वान पर व्यापारियों ने दुकानें बंद कर धरना शुरू कर दिया था।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें