Young Flame Young Flame Author
Title: ओएसडी चोपड़ा के नाम पर जुटाई भीड़ , भाजपाईओं की टूट गई रीड़
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
  #dabwalinews.com अपने आप को डबवाली भाजपा का बादशाह  साबित करने में लगे कुछ लोकल भाजपाईओं में होड़ सी लगी हुई है। जिस के लिए वह किसी भी हद...
 #dabwalinews.com
अपने आप को डबवाली भाजपा का बादशाह  साबित करने में लगे कुछ लोकल भाजपाईओं में होड़ सी लगी हुई है। जिस के लिए वह किसी भी हद तक जाने में गुरेज नहीं करते अब कल की बात को ही ले लो अपनी नाक बचने के लिए डबवाली के भाजपा नेताओं ने झूठ बोलने मे कोई कसर नहीं छोड़ी खूब प्रचार किया के  मुख्य मंत्री   के ओएसडी जगदीश चोपड़ा आरहे है , अपने अपने दिल की भड़ास निकलने पार्टी वर्कर आए, लेकिन चोपड़ा को अपने बीच में न पाकर कार्यकर्ता उलटे पांव जाने लगे। भाजपा नेताओं ने बड़ी मुश्किल से उन्हें रोकना चाहा लिकिन कार्यकर्ता ने उनकी जगह पर भाजपा के जनसंपर्क अभियान के प्रदेश संयोजक श्रीनिवास गोयल को पाकर अपने आप को ठगा हुआ महसूस करते रहे।  हलांकि मंच से कई बार चोपड़ा के पहुंचने की घोषणा होती रही। बिजली तथा पानी समस्या को लेकर पहुंचे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा । ऊपर से डबवाली भजपा के बड़ बोले नेता देव कुमार शर्मा ने पूरी कर दी जब उह्नो  ने कहा कि पार्टी या उनकी ओर से रैली में भाग लेने के लिए किसी को कोई साधन उपलब्ध नहीं होगा। कार्यकर्ताओं को अपनी जेब से पैसे लगाकर रैली में जाना होगा। दूसरी ओर जिला अध्यक्ष अमीर चंद मेहता ने कहा कि सीएम की रैली के लिए गांवों में साधन दिए जाएंगे। यहां तक हुआ सरकारी वाहनों का भी प्रयोग किया जाएगा।
#dabwalinews.com
 भ्रष्टाचार मुक्त माहौल देने के लिए भाजपा अपने एजेंडे पर कायम है। इसी कड़ी में विधानसभा स्तर पर निगरानी कमेटियों का गठन कर रही है। कमेटी में एक चेयरमैन सहित दस सदस्य होंगे। डबवाली में भी इस कमेटी का गठन जल्द किया जा रहा है। यह कहना है भाजपा के जनसंपर्क अभियान के प्रदेश संयोजक श्रीनिवास गोयल का। वे मंगलवार को कालोनी रोड़ पर स्थित पंजाबी धर्मशाला में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि गठित कमेटियां कष्ट निवारण कमेटी सदस्यों के जरिए अपनी रिपोर्ट कमेटी चेयरमैन को देंगी। जिस पर सरकार कार्रवाई करेगी। अब नहर की सफाई करते हुए घपला नहीं होगा। सड़क निर्माण में गड़बड़ भी नहीं होगी। भाजपा की योजना भ्रष्टाचार को जड़मूल से समाप्त करने की है। अपनी योजना को अमलीजामा पहनाने के लिए भाजपा गाड़ी में सवार हो चुकी है। देर है तो बस, गाड़ी की स्पीड तेज करने की। उन्होंने कार्यकर्ताओं को 19 जुलाई की सिरसा रैली में बढ़चढ़कर भाग लेने का आह्वान करते हुए कहा कि पार्टी प्रत्येक कार्यकर्ता को मान सम्मान देगी। अभी मार्केट कमेटियों के चेयरमैन, वाइस चेयरमैन तथा 18 सदस्यों के चुनाव होने हैं। इसके साथ-साथ जिला या ब्लॉक स्तर पर बनने वाली कमेटियों में कार्यकर्ताओं को फिट किया जाएगा। उन्होंने पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला तथा भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर व्यंग्य कसते हुए कहा कि चौटाला अपने हलके के कुछ कार्यकर्ताओं का नाम जानते हों, लेकिन हुड्डा किसी का नाम नहीं बता सकते। सीएम मनोहर लाल खट्टर ऐसे मुख्यमंत्री हैं, जो प्रत्येक हलके के अपने कार्यकर्ताओं के नाम अंगुलियों पर गिना सकते हैं।
गोयल ने कहा कि 19 जुलाई को सीएम जिला सिरसा के विकास के लिए बहुत बड़ी घोषणाएं करेंगे। इसमें डबवाली को सौगात मिल सकती है।

प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top