Young Flame Young Flame Author
Title: पीहर वालों को फोन कर बोली-बच्चियों के साथ नहर में डूबने जा रही हूं
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
  भावदीन गांव में विवाहित है महिला    डबवाली गांव खुइयां मलकाना के पास मंगलवार शाम को महिला के नहर में गिरने की सूचना पाकर मह...


 
भावदीन गांव में विवाहित है महिला 
 डबवाली
गांव खुइयां मलकाना के पास मंगलवार शाम को महिला के नहर में गिरने की सूचना पाकर महिला के परिवार वाले सदर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मौके पर महिला का बैग मिलने से पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है लेकिन रात हो जाने से महिला की नहर में तलाश नहीं की गई।
नहरके पास से मिला महिला का बैग
परिजनोंने बताया कि सिरसा के गांव भावदीन में विवाहित 26 वर्षीय बिमला देवी पत्नी राजेंद्र कुमार माली ने मंगलवार दोपहर में अपने पीहर पंजाब के अबोहर में गांव सप्पांवाली में फोन कर सूचना दी थी कि वह परेशान होकर खुइयां मलकाना में भाखड़ा नहर में जा रही है। उसे पहुंचकर निकाल लेना। इस पर फोन की सूचना मिलने पर महिला के परिवारजन शाम को खुइयां मलकाना पहुंचे और सदर पुलिस को घटना की जानकारी दी।
परिजनों ने बताया कि महला बिमला अपने साथ दोनों बेटियां 5 वर्षीय लवप्रीत 2 वर्षीय यशोदा को लेकर आई हुई थी। महिला का बैग भी नहर के पास से मिलने से महिला के बच्चियों सहित नहर में कूदने की आशंका है। मौके पर पहुंचे सदर थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि मामला गंभीर और संदिग्ध है। इसकी जांच शुरू कर दी है लेकिन रात होने के चलते बुधवार को सुबह से सर्च अभियान शुरू किया जाएगा। जिसके बाद मामले का खुलासा हो सकता है। 
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top