Young Flame Young Flame Author
Title: लोगों ने जताया रोष तो विभाग ने खराब मोटर कराई रिपेयर
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
परेशानी | सीवर ओवरफ्लो होने से बाजार में भरा बरसात का पानी      डबवाली शहरमें बारिश के बाद हुए जलभराव से सीवर ओवरफ्ल...


परेशानी | सीवर ओवरफ्लो होने से बाजार में भरा बरसात का पानी 

 
 
डबवाली
शहरमें बारिश के बाद हुए जलभराव से सीवर ओवरफ्लो होने से बाजार में लोगों को दिनभर परेशानी रही। लोगों में बढ़ते रोष के चलते शुक्रवार को जनस्वास्थ्य विभाग ने किलियांवाली डिस्पोजल पर खराब पड़ी मोटर को रिपेयर कराने का काम शुरू किया। इसके बाद रात को मोटर स्थापित की गई और आज से सीवर निकासी होने से राहत मिलेगी।
शहरवासी रमेश कुमार, सोहन लाल, प्रेम कुमार, राजू, अशोक कुमार, बिमला देवी, राज रानी, शीतल रानी ने बताया कि प्रशासन की ओर से सीवर साफ-सफाई की ओर ध्यान देने के हर बार थोड़ी सी बारिश के बाद सभी गलियों में सीवर ओवरफ्लो का सामना करना पड़ता है। उन्होंने बताया कि मेन बाजार स्कूल के सामने ज्यादा सीवर पानी भरा होने से राजकीय स्कूलों में आने वाले हजारों बच्चों को पानी में से गुजरना पड़ता है। इसी प्रकार बाजार में आने वाले शहरवासियों को गोशाला रोड से होकर आना पड़ता है। इसके अलावा नगर परिषद के चारों ओर गलियों में पानी भरा होने से नगर परिषद में हर रोज आने वाले दर्जनों शहरवासियों को मजबूरन देरी का सामना करना पड़ता है। साथ ही शहर की अधिकतर रोड टूटी होने के कारण गड्ढे पानी से भरे रहते है ऐसे में दो पहिया वाहनों का स्लिप होकर गिरने से चोट लगने का डर रहता है। जिस पर शहरवासियों ने प्रशासन से मांग की है कि सीवर को साफ कराया जाए।
नहीं होगी समस्या
शहरवासियोंमें रोष के चलते जन स्वास्थ्य के अधिकारियों ने सीवर निकासी के लिए अपने स्तर पर कार्य को तेजी से पूरा करने की कोशिश शुरू कर दी है। विभागीय जेई सतपाल रोज ने बताया कि रामबाग फाटक के पास मंडी किलियांवाली के मोड पर पानी निकासी की मोटर खराब हो चुकी थी। जिससे पानी निकासी नहीं हो रही है। इससे शुक्रवार को मोटर रिपेयरिंग का काम कराया और रात को इसे स्थापित कर सीवर बरसाती पानी निकासी शुरू की गई है। जिससे शनिवार को शहर में ओवरफ्लो की समस्या नहीं रहेगी। 
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top