Young Flame Young Flame Author
Title: सुशील मेहता बने लायंस क्लब अक्स के प्रधान
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
#dabwalinews.com  लायंस क्लब अक्स मंडी डबवाली ने वर्ष 2015-16 के लिए नए पदाधिकारियों का चयन कर लिया है। अक्स चुनाव समिति के अध्यक्ष सतीश...
#dabwalinews.com
 लायंस क्लब अक्स मंडी डबवाली ने वर्ष 2015-16 के लिए नए पदाधिकारियों का चयन कर लिया है। अक्स चुनाव समिति के अध्यक्ष सतीश जग्गा की देखरेख में शहर के एक निजी होटल में हुई बैठक में चुनाव संपन्न हुए। बैठक में सर्वसम्मति से सुशील मेहता को अध्यक्ष, मनोज शर्मा, दीपक मोंगा व सुनील रहेजा को कोषाध्यक्ष, पंकज मेहता को सचिव, राकेश गोयल व मुकेश गोयल को सह सचिव, संदीप चावला को कोषाध्यक्ष, पुनीत धमीजा व विशाल सिंघल को सह कोषाध्यक्ष चुना गया। सभी महत्वपूर्ण समितियों के चेयरमैन क्लब के पूर्व अध्यक्ष होंगे। नन्ही चोंच पक्षी विहार व अक्स उत्थान केंद्र के प्रभारी सतीश जग्गा, स्वास्थ्य संबंधी गतिविधियों के प्रभारी हिमांशु शर्मा, सांस्कृतिक समिति के प्रभारी डा. शमिंद्र मिगलानी, सेमिनार कमेटी के प्रभारी डा. एसएस मान व खेल कूद गतिविधियों के प्रभारी ऋषि पपनेजा बनाए गए।
जनसंपर्क अधिकारी के तौर पर डा. विकास गुंबर, प्रोटोकॉल अधिकारी एवं टविस्टर के तौर पर अरविंद्र मोंगा, अनुशासन अधिकारी व टेमर के तौर पर राकेश मैहता कार्य करेंगे। सुरेश नागपाल, अरविंद गर्ग, मनीष गुप्ता, प्रवेश गुप्ता तथा रूपिंद्र गोयल को विभिन्न प्रकल्पों के समन्वयक के तौर पर जिम्मेदारी सौंपी गई।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top