Young Flame Young Flame Author
Title: चौटाला गांव में छापा मार अंग्रेजी शराब की अवैध फैक्ट्री पकड़ी
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
शराब बनाने में प्रयुक्त होने वाला सामान बरामद  #dabwalinews.com  डबवाली जिला पुलिस द्वारा जिला में चलाए जा रहे नशा विरोधी अभि...


शराब बनाने में प्रयुक्त होने वाला सामान बरामद 
#dabwalinews.com 
डबवाली
जिला पुलिस द्वारा जिला में चलाए जा रहे नशा विरोधी अभियान के तहत पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। जिला की सीआईए सिरसा सदर डबवाली थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर आबकारी विभाग की टीम को साथ लेकर गांव चौटाला में एक खाली पड़े मकान में छापामार वहां चल रही अंग्रेजी शराब की एक अवैध फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से स्प्रिट से भरे हुए चार ड्रम, स्प्रिट के 20 खाली ड्रम, शराब पैकिंग की मशीन, पॉलीथिन, भारी मात्रा में खाली बोतल, ढक्कन, अंग्रेजी शराब के फ्लेचर गत्ते के कारटून बरामद किए हैं।
एसपी अश्विन शैणवी ने बताया कि जिला पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि सदर डबवाली थाना क्षेत्र के गांव चौटाला में एक खाली पड़े मकान में अवैध रूप से अंग्रेजी शराब बनाने की फैक्ट्री चलाई जा रही है। उन्होंने बताया कि इस आशय की सूचना पाकर सीआईए सिरसा प्रभारी यादविंद्र सिंह, सदर थाना डबवाली प्रभारी इंस्पेक्टर विनोद, चौटाला चौकी प्रभारी आबकारी विभाग की एक संयुक्त टीम गठित कर मौके पर दबिश दी गई। इस कार्रवाई में पुलिस ने मौके से अवैध शराब बनाने में प्रयुक्त होने वाला भारी मात्रा में सामान बरामद किया है।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मौके से स्प्रिट से भरे हुए चार ड्रम, स्प्रिट के 20 खाली ड्रम, शराब पैकिंग की मशीन, पॉलीथिन, भारी मात्रा में खाली बोतल, ढक्कन, अंग्रेजी शराब के फ्लेचर गत्ते के कारटून बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि इस संबंध में पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है तथा मकान मालिक का पता किया जा रहा है। जो भी इस धंधे में संलिप्त पाया जाएगा, उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top