Young Flame Young Flame Author
Title: पशुओं के इलाज के लिए डिस्पेंसरी खोलने पर चर्चा
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
  #dabwalinews.com   लायंस क्लब सुप्रीम के निदेशक मंडल की बैठक प्रधान गुरदीप कामरा की अध्यक्षता में हुई। क्लब सदस्य डा. विवेक कर...


 
#dabwalinews.com 
लायंस क्लब सुप्रीम के निदेशक मंडल की बैठक प्रधान गुरदीप कामरा की अध्यक्षता में हुई। क्लब सदस्य डा. विवेक करीर ने बैठक का शुभारंभ आशु लूना ने संचालन किया। क्लब सचिव योगेश मिढ़ा ने क्लब के आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर प्रस्ताव रखा।
इनमें गोशाला में पशुओं के निशुल्क इलाज के लिए डिस्पेंसरी खोलने पशुओं की निशुल्क जांच के लिए नए उपकरण स्थापित करने पर विचार हुआ। 5 अगस्त को स्व. गिरधारी लाल वधवा मैमोरियल ट्रस्ट के साथ पंजाबी धर्मशाला में रक्तदान कैंप लगाने का निर्णय लिया। 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस समारोह इसके बाद जन्माष्टमी पर आरओ वाटर की निशुल्क सेवा करने का फैसला लिया। क्लब वडिंगखेड़ा में 200 पौध का रोपण भी करेगा। अगस्त में क्लब शहर में एनीमिया चेकअप कैंप भी लगाएगा। समयबद्धता का पुरस्कार योगेश मिढ़ा पार्टिसिपेशन का पुरस्कार राकेश वधवा को मिला। वहीं लायंस क्लब सुप्रीम के महिला विंग की बैठक प्रवीण गुप्ता सुमन कामरा की अध्यक्षता में हुई। इसमें सामाजिक कार्यों में महिलाओं की भागीदारी बढ़ाने पर विमर्श हुआ। 
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top