Young Flame Young Flame Author
Title: बस स्टैंड बना तालाब, हाईवे से ही लेनी पड़ रहीं हैं सवारियां
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
  गोल चौक से कॉलोनी राेड तक अतिक्रमण  पांच साल से बस स्टैंड पर हर बरसात में हो जाता है बुरा हाल  #dabwalinews.com   शह...


 
गोल चौक से कॉलोनी राेड तक अतिक्रमण 
पांच साल से बस स्टैंड पर हर बरसात में हो जाता है बुरा हाल 
#dabwalinews.com 
शहर में ट्रैफिक को सुधारने के लिए तो व्यवस्थाएं की जा रही हैं। वहीं बस स्टैंड में बारिश के बाद पानी भर जाने से रोडवेज निजी बसें बाहर हाईवे पर ही खड़ी होने लगी है। जिससे थाना बस स्टैंड के सामने गुजरने वाले वाहन चालकों को दुर्घटना का डर रहता है।
शहर में तीन बार हो चुकी बारिश से बस स्टैंड की व्यवस्थाएं बदहाल हो गई हैं। बस स्टैंड के सीवर चॉक होने से पानी की निकासी नहीं हो रही। करीब 5 सालों से बारिश के बाद बस स्टैंड पर ऐसी ही स्थिति होती है। बस स्टैंड के इंट्री रोड के अलावा परिसर के सामने पार्क में भी पानी भर गया है। कार्यशाला और पार्किंग में भी कीचड़ पसरा हुआ है।
गोल चौक से कॉलोनी रोड चौराहे तक सड़क के दोनाें ओर अतिक्रमण भी वाहन चालकों के लिए दुविधा बना हुआ है। जिस कारण इस एरिया में वाहनों के डिवाइडर पर चढ़ने और साइड लगने की कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैै। गंभीर बात है कि करीब एक किलोमीटर के एरिया में गोल चौक पर पुलिस होती है जबकि बीच में शहर थाना और दूसरी ओर कॉलोनी रोड चौराहे पर भी पुलिस मौजूद रहने के बावजूद सिटी थाना के गेट के साथ से लेकर अधिकतर दुकानों होटलों के आगे सड़क के बीच तक वाहन खड़े रहते हैं। सब्जियों की रेहड़ियां भी आगे तक लगी रहती हंै।
चालान काटने की मांग करेंगे 
बसस्टैड इंचार्ज हरमीत सिंह ने बताया कि इसके बारे में उन्होंने रोडवेज के जीएम सुरेंश कस्वां को रिपोर्ट भेज रखी है वहीं पुलिस थाना में शिकायत कर बाहर रूकने वाली बसों के चालान काटने की मांग की है।
डबवाली। बस स्टैंड के बाहर खड़ीं बसें। 
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top