Young Flame Young Flame Author
Title: कॉपर वायर खुर्दबुर्द मामले विजिलेंस टीम ने की जांच
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
#dabwalinews.com शहर में बिजली खंभों पर लगी कॉपर वायर गायब होने की शिकायत को लेकर हिसार से विद्युत निगम की तीन सदस्यीय विजिलेंस टीम न...
#dabwalinews.com
शहर में बिजली खंभों पर लगी कॉपर वायर गायब होने की शिकायत को लेकर हिसार से विद्युत निगम की तीन सदस्यीय विजिलेंस टीम ने सोमवार को शहर में मुआयना किया। टीम ने दुर्गा मंदिर क्षेत्र में खंभों के सहारे लगा करीब 110 फीट कॉपर वायर बरामद कर कब्जे में ले ली।
नानक चंद स्ट्रीट एक अन्य जगह पर खंभों पर लगी कॉपर वायर की जांच को भी टीम ने चिह्नित किया है। टीम में विजिलेंस के एक्सईएन शमशेर सिंह, एसडीओ राय सिंह सब इंस्पेक्टर रणधीर सिंह थे। टीम पहले दुर्गा मंदिर क्षेत्र गई शिकायतकर्ता युद्धवीर रंगीला मुकेश शर्मा को बुलाकर जांच शुरू की। इसके बाद अन्य स्थानों पर भी जांच की गई। मौके पर विद्युत निगम डबवाली के एसडीओ मोहन लाल भी मौजूद थे। अधिकारियों ने तार गायब होने अन्य आरोपों को लेकर पूछताछ की। एक्सईएन शमशेर सिंह ने बताया कि प्रारंभिक स्तर पर कॉपर वायर का टुकड़ा बरामद किया है दो स्थानों को चिन्हित किया है। इसे लेकर एसडीओ मोहन लाल को कॉपर वायर उतारने का वर्क ऑर्डर, एस्टीमेट स्टोरेज बाबत रिकार्ड उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए हैं।
यह है मामला 
शिकायतकर्ता युद्धवीर रंगीला मुकेश शर्मा ने आरोप लगाया है कि शहर के कई क्षेत्रों में लगी कॉपर वायर को विद्युत निगम के कई अधिकारियों कर्मचारियों ने मिलीभगत से खुर्दबुर्द किया है। खंभों से उतारी गई कीमती तार को विभाग के स्टोर में जमा नहीं करवाया गया। जिससे विभाग को लाखों की चपत लगी। उन्होंने आरोप लगाया कि मामले में अब तक लीपापोती हुई है। उन्होंने अब सीएम विंडो पर दोबारा शिकायत की है। विजिलेंस (इलेक्ट्रिक) डायरेक्टर के आदेशों पर दोबारा जांच शुरू हुई है। 
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top