Young Flame Young Flame Author
Title: डबवाली गांव में सड़कों पर भरा पानी
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
  तीन दिन से हो रही बरसात का पानी जमा होने से टूटने लगी सड़क  #dabwalinews.com उपमंडल में पिछले तीन दिन से रह रहकर रोजाना ...


 
तीन दिन से हो रही बरसात का पानी जमा होने से टूटने लगी सड़क 
#dabwalinews.com
उपमंडल में पिछले तीन दिन से रह रहकर रोजाना हो रही बारिश से सड़कों पर जलभराव होने लगा है। इससे डबवाली गांव में नेशनल हाईवे पर दाेनों ओर कई जगह पानी जमा हो चुका है। जिससे करीब एक किलोमीटर दूरी में नेशनल हाईवे टूटने लगा है। डबवाली गांव मेें बस स्टैंड के दोनों ओर नेशनल हाइवे किनारे से पानी निकासी की कोई व्यवस्था नहीं है।
इससे बारिश के बाद पूरा पानी हाइवे पर ही जमा हो जाता है। इसकेे चलते पिछले तीन दिन की बारिश में लगातार पानी जमा होने से सड़क टूटने लगी है। हाइवे पर स्थित कराधान नाका के पास सड़क टूट जाने से वाहन चालकों को असुविधा होती है वहीं पानी में गड्ढ़ों को अाभास नहीं होने से दुर्घटना का डर भी बना हुआ है। वाहन चालकों ग्रामीण शमशेर सिंह, राजकुमार, मंदर सिंह, कालुराम, मनाेज वर्मा, रिछपाल अन्य ने बताया कि हाइवे पर वाहन चलाना सबसे सुविधाजनक होना चाहिए लेकिन शहर से सिरसा जाते हुए इसके विपरीत हो रहा है। सड़क पर पानी जमा होने से वाहन निकालते वक्त अचानक गड्ढे का झटका लगने से दुर्घटना होने का डर और वाहन के कलपुर्जे टूटने का नुकसान की आशंका रहती है। उन्होंने कहा कि विभाग को हाइवे से पानी निकास की तुरंत व्यवस्था करानी चाहिए।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top