Young Flame Young Flame Author
Title: कपडा -जूता बैंक की सचांलन कमेटी का गठन ,5000 गुप्त दान देने वाले सज्जन का आभार जताया
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
होप-एक उम्मीद" की एक बैठक रविवार को बाबा विश्वकर्मा गुरूद्वारा में हुई। इसमें सदस्यों द्वारा शहर में एकत्रित कपड़ों व जूतों को गुरूद...
होप-एक उम्मीद" की एक बैठक रविवार को बाबा विश्वकर्मा गुरूद्वारा में हुई। इसमें सदस्यों द्वारा शहर में एकत्रित कपड़ों व जूतों को गुरूद्वारा में स्थित एक कमरे में जमा किया गया व उनकी पैकिंग भी की।
इसके बाद क्लॉथ एवं जूता बैंक संचालन के लिए एक कमेटी का गठन किया गया। इसमें पांच सदस्य सुच्चा सिंह भुल्लर, मास्टर इंद्रजीत सिंह, संजीव भारद्वाज, मनदीप सिंह व करण कामरा को शामिल किया गया है। सदस्यों ने लोगों से एकत्रित कपड़ों व जूतों को संचालन कमेटी के पास जमा करवाया। संस्था प्रवक्ता डॉ सुखपाल सिंह ने बताया कि क्लॉथ एवं जूता बैंक बाबा विश्वकर्मा गुरूद्वारा में के एक कमरे में खोल दिया है। सदस्यों द्वारा एकत्रित कपड़ों व जूतों को इसी कमरे में रखा जाएगा। प्रवक्ता ने बताया कि संस्था सदस्यों ने पिछले सप्ताह में लोगों को घरों में पड़े पुराने कपड़े व जूते संस्था को जमा करवाने के लिए प्रेरित किया। इस अभियान को खूब समर्थन मिला। इसमें लोग अपनी सामथ्र्य व दान देने की इच्छा से नए कपड़े व जूते भी जमा करवा सकेंगे। डॉ सुखपाल सिंह ने बताया कि एक दानी सज्जन ने संस्था को 5 हजार रुपए की नकद राशि भी जरूरतमंदों की सहायता के लिए उपलब्ध करवाई है जिसके लिए सदस्यों ने उनका आभार जताया। इसके अलावा सदस्यों ने खुद भी अपनी-अपनी सामथ्र्य अनुसार राशि जमा करवाई। इस बैठक में एडवोकेट इंद्रजीत सिंह, शेषपाल सिंह, जगविंद्र बराड़, संदीप बिश्रोई, रिशी सरदाना, अमन भारद्वाज, गुलशन सेठी, गुरमेल सिंह, मनोज खेत्रपाल, राजन खुरमी, नरेंद्र कुमार, दीपक राय व अन्य सदस्य उपस्थित थे।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top