Young Flame Young Flame Author
Title: ग्रामीण बोले, परिवार से चाहिए मजबूत प्रत्याशी अभय बोले, ऐसा ही होगा
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
Dabwalinews.com जिला परिषद के जोन नंबर चार से इनेलो समर्थित प्रत्याशी की खोज के लिए वीरवार को वरिष्ठ इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने जोन के ...
Dabwalinews.com
जिला परिषद के जोन नंबर चार से इनेलो समर्थित प्रत्याशी की खोज के लिए वीरवार को वरिष्ठ इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने जोन के सभी पंद्रह गांवों के ग्रामीणों की नब्ज टटोली। ग्रामीणों ने एक स्वर में कहा कि प्रत्याशी आपके परिवार से होना चाहिए। जिस पर अभय ने मुस्करा कर कहा कि ऐसा ही होगा।
इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने बृहस्पतिवार को जोन नंबर चार के गांव मटदादू, झुट्टीखेड़ा, गोरीवाला, चकजालू, कालूआना, गोदिकां, दारेवाला, बिज्जूवाली, रिसालियाखेड़ा, रामगढ़, रामपुरा, रत्ताखेड़ा, राजपूरा, बनवाला का दौरा किया। दौरे के दौरान उन्होंने प्रत्याशी के लिए पत्ते नहीं खोले। उन्होंने ग्रामीणों से ही सवाल किया और उन्हें ही जवाब ढूंढने के लिए छोड़ दिया। इतना जरूर कहा कि प्रत्याशी परिवार से होगा। उन्होंने सफेद मक्खी के चलते किसानों की दशा पर चिंता जताई। कहा कि सरकार को किसानों की ओर ध्यान देना चाहिए। अभय चौटाला ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने पंचायती चुनाव संबंधी लगी शर्तों पर रोक लगाई है। उन्होंने ग्रामीणों को प्रेम, प्यार से रहकर सर्वसम्मति से चुनाव करने का आह्वान किया। उल्लेखनीय है कि बुधवार को गांव तेजाखेड़ा फार्म हाऊस पर हुई बैठक में कांता चौटाला के नाम पर मुहर लग गई थी। इसके बावजूद अभय चौटाला ने उनका नाम नहीं उगला। इस मौके पर उनके साथ संदीप सिंह गंगा, इनेलो हलकाध्यक्ष सर्वजीत सिंह मसीतां, सुभाष गुप्ता, सरपंच धैलाराम सुथार, गिरधारी बिस्सू गोदिकां, मोहन सहू रिसालियाखेड़ा, हनुमान गोदारा राजपुरा, कुलदीप सहू आदि मौजूद थे।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top