Young Flame Young Flame Author
Title: डेंगू से चौटाला जंडवाला बिश्नोईयां में दो की माैत
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
  ग्रामीण आज एसएमओ मिलकर जताएंगे रोष  Dabwalinews.com उपमंडलमें डेंगू के रोगियों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। जिससे बुधव...


 
ग्रामीण आज एसएमओ मिलकर जताएंगे रोष 
Dabwalinews.com
उपमंडलमें डेंगू के रोगियों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। जिससे बुधवार को गांव चौटाला जंडवाला में दो लोगों की डेंगू से मौत हो गई।
चौटाला के किसान 42 वर्षीय किसान पवन कुमार गोदारा की मौत मंगलवार को डेंगू के उपचार के दौरान हो गई। मृतक के परिजनों ने बताया कि पवन को पिछले सप्ताह बुखार हुआ था। जिसके बाद जांच कराने पर डेंगू की पुष्टि हुई। सिरसा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन रिकवरी नहीं होने से उनकी मौत हो गई। गांववासी रामकुमार सुथार ने बताया कि उसकी पत्नी को भी डेंगू की पुष्टि हो चुकी है। जबकि गांव के 15 से अधिक लोग डेंगू आशंकित मरीज है। जिनका संगरिया, बठिंडा सिरसा के निजी अस्पतालों में उपचार चल रहा है। इसी प्रकार गांव जंडवाला बिश्नोईयां के दुकानदार को पिछले सप्ताह बुखार हो गया िजसकी भी जांच डेंगू पुष्टि हुई। परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं गांव अबूबशहर, गंगा, सकताखेड़ा गोरीवाला गांव के कई रोगियों को डेंगू अांशकितों की श्रैणी में रखने से आमजन में डर बना हुआ है।
जांच शिविर लगाएं 
चौटाला के एडवोकेट दयाराम जोइया, हनुमान छिंपा, संजय चाहर, दयाराम उलानिया, सुरेश सुथार, सुरजीत जाखड़, सतपाल, प्रताप, सीताराम ने स्वास्थ विभाग से गांव में विशेष शिविर लगा मरीजों की जांच करनी चाहिए। गुरुवार को प्रतिनिधि मंडल एसएमओ को ज्ञापन सौंपकर रोगियों की जांच कराने की मांग करेगा। 
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top