Young Flame Young Flame Author
Title: मीना बाजार में हथियारबंद युवकों ने दुकान में की तोड़फोड़
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
दुकान में लगा बैनर भी फाड़ा, सहमे दुकानदार dabwalinews.com डबवाली । शनिवार रात को मीना बाजार में कार और बाइक पर सवार होकर आए युवको...

दुकान में लगा बैनर भी फाड़ा, सहमे दुकानदार
dabwalinews.com
डबवाली । शनिवार रात को मीना बाजार में कार और बाइक पर सवार होकर आए युवकों ने एक दुकान पर जमकर डंडे और हथियार चलाए। उस समय दुकानें खुली हुई थी। किसी दुकानदार की हिम्मत दबंगों को रोकने की नहीं हुई। रात करीब नौ बजे डंडों तथा तेजधार हथियारों से लैस होकर चार युवक मीना बाजार में एक दुकान पर आए। दुकान मालिक रिंकू को कॉल करके मौके पर बुलाया। करीब आधा घंटा तक वे उससे बातचीत करते रहे। दुकान मालिक के दुकान पर न आने पर वे गुस्सा गए।
डंडों तथा तेजधार हथियारों से बंद दुकान का शटर पीटने लगे। ताले तोड़ने का प्रयास किया। दुकान पर लगे बैनर को हथियार से फाड़ डाला। उस समय मीना बाजार में दुकानें खुली हुई थीं लेकिन किसी भी दुकानदार की उन्हें रोकने की हिम्मत नहीं हुई। सूचना पर शहर थाना पुलिस मौका पर पहुंची। तब तक दबंग वहां से फरार हो चुके थे। दुकानदार के भाई रिंकू तथा संजय मौके पर पहुंचे। मीना बाजार एसोसिएशन के प्रधान भारत भूषण समारा सहित दुकानदारों ने पुलिस से आरोपी युवकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने शिकायत आने पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।
यह है मामला
दो दिन पूर्व कुछ महिलाएं उपरोक्त दुकान पर सामान खरीदने के लिए आईं थी। इस दौरान एक मुलाजिम ने बेहूदा हरकत कर दी। महिलाओं ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। कुछ युवक शनिवार सुबह भी उपरोक्त मुलाजिम की तलाश में दुकान पर आए थे। दुकान में तोड़फोड़ करने का भी प्रयास किया था। रात को पुन: आए युवकों ने शटर को खूब बजाया।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top