Young Flame Young Flame Author
Title: विधायक नैना सिंह चौटाला को ज्ञापन दे कर फ्लाई ओवर को रद्द करवाने की मांग
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
डबवाली डबवाली में गोल चौंक पर बठिंडा हनुमानगढ़़ मार्ग पर फ्लाई ओवर बनाये जाने के विरोध में संघर्ष समिति के सदस्यों ने डबवाली की विधायक न...
डबवाली
डबवाली में गोल चौंक पर बठिंडा हनुमानगढ़़ मार्ग पर फ्लाई ओवर बनाये जाने के विरोध में संघर्ष समिति के सदस्यों ने डबवाली की विधायक नैना सिंह चौटाला ज्ञापन दे कर फ्लाई ओवर को रद्द कर इसी मार्ग पर गांव शेरगढ़ से बाई पास बनवाये जाने की मांग की।
इस मौके पर समिति के सदस्यों ने विधायक नैना सिंह चौटाला व इनसों के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला को बताया कि फ्लाई ओवर बनाये जाने से एक हजार दुकानदारों को कारोबार ठप्प पड़ जायेगा वहीं इन मार्गों पर स्थित राजीव नगर, फ्रेण्डस कालोनी, कालोनी रोड़, न्यू बस स्टैड़ रोड़, डा. जस्सी हस्पताल कालोनी और बठिंडा रोड पर स्थित दर्जनों गलियों का रास्ता बाधित हो जायेगा। उन्होंने विधायक और इनसो नेता को अवगत करवाया कि यहां से ट्रेफिक कम करने का एक मात्र उपाय गांव शेरगढ़ के पास बाई पास बनाया जाये।
विधायक ने समिति के सदस्यों को आश्वस्त किया कि वे विधानसभा में उनकी आवाज उठायेंगी और फ्लाई ओवर के स्थान पर बाई पास बनाये जाने का पूरा प्रयास करेंगी। इसके आवाला लोकसभा में उचित माध्यम द्वारा यह मामला उठाया जायेगा। पूर्व विधायक डॉ. सीता राम ने भी फ्लाई ओवर को गैरजरूरी बताते हुए बाई पास बनाये जाने की मांग उचित बताया।इस मौके पर संघर्ष समिति के सदस्य प्रवीण जिंदल, अशोक बांसल, रणवीर सिंह राणा, नरेंद्र सिंह दंदीवाल, दर्शन सिंह सोनी, सुखबीर सिंह ठेकेदार, डा. सुखपाल सिंह, सुच्चा सिंह, अंग्रेज सिंह सग्गू, मिस्तरी सुरेंद्र सिंह, बलराज सिंह बराड़, विक्की भूल्लर, सोनू  सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।
चित्र 5डीबीएल1- डबवाली में विधायक नैना सिंह चौटाला को ज्ञापन सौंपते हुए संघर्ष समिति के सदस्य।


प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top