Young Flame Young Flame Author
Title: कार से टक्कर के बाद बाइक में लगी आग, एक की मौत, 3 गंभीर
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
  लापरवाही | बिज्जूवाली के पास टूटे स्टेट हाईवे पर संतुलन बिगड़ने से हुआ हादसा, रानियां के भड़ोलांवाली से रहे थे मटदादू  #da...


 
लापरवाही | बिज्जूवाली के पास टूटे स्टेट हाईवे पर संतुलन बिगड़ने से हुआ हादसा, रानियां के भड़ोलांवाली से रहे थे मटदादू 
#dabwalinews.com
स्टेट हाईवे पर गांव बिज्जूवाली केहरवाला के बीच बुधवार सुबह साढ़े 6 बजे बाइक और कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि 3 घायल हो गए। मृतक की पहचान 28 वर्षीय अंग्रेज सिंह पुत्र जोगा सिंह निवासी भड़ोलांवाली-रानियां के रूप में हुई है।
प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि सुबह साढ़े 6 बजे अचानक हाईवे पर जाेरदार धमाका हुआ। उन्होंने मौके पर जाकर देखा तो बाइक में आग लगी हुई थी और 4 युवक घायल पड़े थे। इससे दुर्घटनाग्रस्त कार चालक के साथ लोगों ने घायलों के कपड़ों में लगी आग बुझाई और एंबुलेंस से सभी को अस्पताल पहुंचाया। जहां अंग्रेज सिंह को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया जबकि उसके साथियों मेजर पुत्र बलवंत सिंह, बलविंद्र सिंह पुत्र बलकार सिंह, तरसेम सिंह पुत्र महेंद्र सिंह को गंभीरावस्था में प्राथमिक उपचार के बाद सिरसा रेफर कर दिया गया।
टूटी सड़क के कारण होते हैं हादसे
ग्रामीणों ने बताया कि हादसे वाली जगह पर स्टेट हाईवे टूटी हुई है और इससे बचाव के दौरान अक्सर दुर्घटना हो जाती है। बुधवार को सुबह भी हल्की धुंध और कड़ाके की ठंड के बीच हुई दुर्घटना का कारण भी टूटी सड़क ही हो सकती है। आशंका है कि बाइक पर 4 लोग होने और सड़क पर बिखरी बजरी से बचाव के दौरान ब्रेक लगाने पर कार बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई।
मां को बस में बैठाने जा रहे थे कार चालक सुभाष 
कार चालक बिज्जूवाली निवासी सुभाष मेहता ने बताया कि वे अपने मां को दिल्ली के लिए रवाना करने जा रहे थे। सुबह 7 बजे केहरवाला से सिरसा को जाने वाली बस में मां को बैठाने के लिए सुबह घर से कार लेकर केहरवाला की ओर जा रहे थे। इसी दौरान दोनों गांवों के बीच अचानक हादसा हो गया।
मटदादू पैलेस में रहे थे काम पर
मृतक के भाई गुरलाल सिंह ने बताया कि वह अपने भाई और दोस्तों सहित बुधवार सुबह मटदादू में रंधावा पैलेस पर वेटर का काम करने रहे थे। अलसुबह गांव भड़ोलांवाली से 8 लोग दो बाइकों पर सवार होकर जा रहे थे। वह अगली बाइक पर था जबकि उसका भाई पीछे रही बाइक में सबसे पीछे बैठा था। बिज्जूवाली के पास सामने से रही कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक की टंकी फट गई और उसमें आग लगी गई। इस दौरान अंग्रेज सिंह के पैरों पीठ पर गंभीर चोटे लगने से उनकी मौके पर मौत हो गई। वहीं बाइक सवार मेजर, बलविंद्र सिंह, तरसेम सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए।
इत्तफाकिया मौत की कार्रवाई 
गोरीवाला-जीवन नगर पुलिस टीमें मौके पर पहुंची और घटनास्थल जीवन नगर चौकी एरिया में होने से पुलिस ने डबवाली अस्पताल में पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम कराया। चौकी इंचार्ज एसआई चंद सिंह हेड कांस्टेबल राजेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक के भाई गुरलाल सिंह के बयानों पर इत्तफाकिया मौत की कार्रवाई की गई है। 
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top