Young Flame Young Flame Author
Title: वॉयसऑफ इंडिया फेम गायक गोपाल दास का डबवाली में सम्मान
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
वॉयस ऑफ इंडिया से मिली गायक के रूप में खास पहचान  dabwalinews.com वॉयसऑफ इंडिया फेम गायक संगीतकार गोपाल दास का बुधवार को डबवाली ...
वॉयस ऑफ इंडिया से मिली गायक के रूप में खास पहचान 
dabwalinews.com
वॉयसऑफ इंडिया फेम गायक संगीतकार गोपाल दास का बुधवार को डबवाली में सम्मान किया गया। गोपाल लोहड़ी पर्व पर शहर में स्थित अपने घर आए तो सामाजिक संस्था वरच्युस क्लब ने नवप्रगति स्कूल में आयोजित समारोह में उन्हें विशेष अतिथि के रूप में शामिल किया। समारोह में वरच्युस क्लब, भारत विकास परिषद, सीनियर सिटीजन एसोसिएशन एनपीएस स्टार महक ने कला कुंज के मंच पर उन्हें शाल ओढ़ाकर स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया।
संबोधन में गोपाल दास ने शहरवासियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि सभी के उत्साह आशीर्वाद से वह सिने जगत में मुकाम बनाने का प्रयास कर रहा है। टीवी चैनल पर प्रसारित कार्यक्रम वॉयस ऑफ इंडिया ने उसे खास पहचान दी है। उन्होंने कहा कि अपने शहर में हुए इस सम्मान से उसका हौंसला बढ़ा है जिसके लिए वह सबका आभारी है। इस अवसर पर गोपाल दास ने अपनी सुरीली आवाज में 'आज इबादत रूबरू हो गई मेरे मौला´व अखियां उड़ीक दीयां, दिल वाजां मार दा´ आदि गीत सुनाकर समां बांध दिया। इससे पहले 21 बेटियों ने लोहड़ी प्रज्जवलित कर गायक रसदीप ने सरस्वती वंदना गाकर समारोह का शुभारंभ किया। इसके बाद गायिका पूजा ने देशभक्ति गीत 'दिल दिया है जान भी देंगे, वतन तेरे लिए´ गाया एवं सभी ने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। रसदीप, जसदीप ने 'मौला तेरे रंग ने न्यारे, पिंडा दे विच गल्ला होंदियां´, अमन रिक्की चरणजीत ने की बणू दुनिया दा´ गीत सुनाकर लोगों को नाचने पर मजबूर कर दिया। एनपीएस महक स्टार के कलाकारों ने होंदे धीआं पुत्त सबनू प्यारे मित्रों, होंदे दोहें अखियां के तारे मित्रों´ के अलावा जदों ओंदी लोहड़ी, बड़ा जी लोंदी लोहड़ी´ आदि पर कोरियोग्राफी, लोकनृत्य, भंगड़ा गिद्दा आदि प्रस्तुत किया। इस अवसर पर धनंजय शर्मा, साहिल सोनी, साहिल, सूरज, अजय आदि ने गीत सुनाकर सबका मनोरंजन किया। क्लब के मुख्य सलाहकार आत्मा राम अरोड़ा ने संबोधन में कहा कि लोहड़ी पर्व हमारी सांस्कृतिक धरोहर की पहचान है। 
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top