Young Flame Young Flame Author
Title: गोल चौक मलोट रोड पर महीनों से बंद पड़ीं स्ट्रीट लाइटें, वाहन चालक परेशान
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
  तीन राज्यों की सीमाओं पर होने के कारण यहां से वाहनों का दिन रात आवागमन रहता है   डबवाली गोल चौक मलोट रोड पर लगी स्ट्रीट...


 
तीन राज्यों की सीमाओं पर होने के कारण यहां से वाहनों का दिन रात आवागमन रहता है 
 डबवाली
गोल चौक मलोट रोड पर लगी स्ट्रीट लाइटें महीनों से बंद रहने के कारण वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। जिसके चलते शहरवासियों ने प्रशासन के प्रति नाराजगी जाहिर की।
शहरवासी प्रेम कुमार, सोहन लाल, फकीरचंद, आत्माराम, पवन कुमार, बबलू सिंह, दीपक सेठी, राहुल कुमार, सुखवंत सिंह, जगदीश कुमार अन्य ने बताया कि गोल चौक पर लगी हाईमास्ट लाईट मलोट रोड पर लगी स्ट्रीट लाइटें महीनों से बंद रहने के कारण वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। उन्होंने बताया कि गोल चौक तीन राज्यों की सीमाओं पर होने के कारण यहां से वाहनों का दिन रात आवागमन रहता है। ऐसे में सर्दियों के मौसम में रोड पर रात के समय अंधेरा छाया होने से वाहनों चालकों को आने जाने में परेशानी का सामना करना पड़ता है वहीं दुर्घटना होने का खतरा रहता है। उन्होंने बताया कि मलोट रोड पर ओवरब्रिज की जगह-जगह सामग्री रखी हुई है जिसके कारण रोड पर स्ट्रीट लाइटें बंद रहने के कारण कभी भी हादसा हो सकता है। इस पर शहरवासियों ने बताया कि पिछले माह प्रशासन द्वारा चौटाला हाइवे की लाइटों को रिपेयर किया गया परंतु गोल चौक मलोट रोड की लाइटों को रिपेयर नहीं किया गया। जिसके कारण लाइटें वाहन चालकों के लिए समस्या बने हुए है। इस पर शहरवासियों ने प्रशासन से मांग की है कि लोगों की समस्या को ध्यान में रखते हुए गोल चौक मलोट रोड की लाइटों को रिपेयर कराया जाए ताकि वाहन चालकों को परेशानी से निजात मिल सके।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top