Young Flame Young Flame Author
Title: समारोह में जाने वाले पंचायत सदस्यों को दिलाई गई शपथ
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
  करीब 200 विजेताओं ने शपथ ग्रहण की  #dabwalinews.com उपमंडल के पंचायती चुनावों में चुने जाने के बाद शपथ ग्रहण समारोह में ज...


 
करीब 200 विजेताओं ने शपथ ग्रहण की 
#dabwalinews.com

उपमंडल के पंचायती चुनावों में चुने जाने के बाद शपथ ग्रहण समारोह में जाने से वंचित रहे पंचायत सदस्यों को बीडीपीओ कार्यालय में शपथ दिलाई गई। बीडीपीओ सतिंद्र सिवाच के नेतृत्व में करीब 200 विजेताओं ने शपथ ग्रहण की।
बीडीपीओ सतिंद्र सिवाच ने बताया कि पंचायती चुनावों में पंच, सरंपच, जिला परिषद पंचायत समिति के लिए चुने गए उम्मीदवारों को सरकार की ओर से शपथ ग्रहण समारोह में बुलाया गया था।
आंदोलन के चलते सदस्य समारोह में पहुंच नहीं पाए
लेकिन आंदोलन के चलते कई गांवों के पंचायत सदस्य समारोह में पहुंच नहीं पाए जबकि निजी कार्यों के चलते कई सरपंच अन्य चुने हुए लोग भी शपथ ग्रहण नहीं कर पाए थे। इससे प्रशासन के आदेशों पर बीडीपीओ के नेतृत्व में सभी को अपने कार्य को ईमानदारी निष्ठा से करने के प्रति शपथ दिलाकर उन्हें पत्र सौंपा गया। ताकि प्रत्येक उम्मीदवार अपने गांवों में होने वाले विकासकार्य सफलतापूर्वक कर सके ताकि ग्रामीणों को किसी प्रकार की परेशानी हो सके। इसमें गांव चौटाला, भारूखेड़ा, आसाखेड़ा, तेजाखेड़ा, जंडवाला बिश्नोईयां, लोहगढ़, जोतावाली, सकताखेड़ा, अबूबशहर, सुखेराखेड़ा, मसीतां, मटदादू, मौजगढ़, राजपुरा माजरा, शेरगढ़ अन्य सभी गांवों के वंचितों को शपथ दिलाई गई।
सरपंचों को हर कार्य को ईमानदारी निष्ठा से करने की दिलाई शपथ विकास कार्य में सहयोग की भी अपील
ये है शपथ पत्र 
मैं ईश्वर की शपथ लेता हूं कि मैं सत्य निष्ठा से प्रतिज्ञान करता हूं कि विधि द्वारा स्थापित भारत के संविधान के प्रति सच्ची क्षद्धा और निष्ठा रखुंगा। मैं पंच, सरंपच, पंचायत समिति जिला परिषद के पद के रूप में अपने कर्तव्यों का निष्टापूर्वक ओर शुद्ध अंतकरण से निर्वहन करूंगा। मैं सभी प्रकार के लोगों के साथ बिना किसी भय या पक्षपात, स्नेह या वैमन्स्य के संविधान तथा विधि के अनुसार न्याय करूंगा। 
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top