Young Flame Young Flame Author
Title: वीर सांवरकर शाखा के सदस्यों ने तीसरे दिन भी चलाया स्वच्छता अभियान
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
गंदगी बीमारियों की जड़: कामरा   #dabwalinews.com आरएसएस की वीर सांवरकर शाखा के सदस्यों ने तीसरे दिन भी शहर में स्वच्छता अभ...

गंदगी बीमारियों की जड़: कामरा

 

#dabwalinews.com
आरएसएस की वीर सांवरकर शाखा के सदस्यों ने तीसरे दिन भी शहर में स्वच्छता अभियान जारी रखा। मंगलवार को लायंस क्लब सुप्रीम के सहयोग से क्लब के रीजन चेयरमैन गुरदीप कामरा कॉलेज प्रिंसिपल डा. राकेश वधवा की अध्यक्षता में पुरानी अनाज मंडी में अभियान चला। मुख्य बाजार के पीछे स्थित पुरानी अनाज मंडी दोनों ओर से पूरी तरह साफ की गई।
इस मौके पर गुरदीप कामरा ने कहा कि हमारे घरों दुकानों के आसपास एकत्रित पड़ी रहने वाली गंदगी बीमारियों की जड़ है। नगरपरिषद के साथ-साथ हम सब की भी जिम्मेदारी बनती है कि हम अपने आसपास क्षेत्र को साफ रखें। उन्होंने अपील की कि शहर के सभी मोहल्लों में लोग एकत्रित होकर सामूहिक रूप से समय-समय पर स्वच्छता अभियान चलाएं कूड़ा कर्कट जमा होने दें। उन्होंने वीर सांवरकर शाखा के कार्यकर्ताओं की भी तारीफ की। अभियान को नगर परिषद की भी भागीदारी रही। नप के सफाई निरीक्षक राजकुमार सफाई दरोगा सुनील कुमार ने सफाई कर्मचारियों के साथ बढ़चढ़ कर भाग लिया। सफाई निरीक्षक राजकुमार ने कहा कि प्रतिदिन सुबह 7.30 बजे नगरपरिषद के 15-20 सफाई कर्मचारी व्यवस्थित तरीके से पूर्ण लग्र से कार्य करते हुए वीर सांवरकर शाखा के सदस्यों का साथ देंगे। मंडी के व्यापारियों ने अरोड़वंश गुरुद्वारा सभा के संरक्षक प्रेम सिंह सेठी ने इस स्वच्छता अभियान की प्रशंसा की आश्वासन दिया कि वे सब भी तन-मन-धन से अभियान में सहयोग करेंगे।
डबवाली। पुरानी अनाज मंडी में नप कर्मचारियों के सहयोग से सफाई करते वीर सांवरकर शाखा लायंस क्लब सुप्रीम के सदस्य। 
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top