Young Flame Young Flame Author
Title: लायंस क्लब सुप्रीम सदस्यों ने बच्चों में स्टेशनरी वितरित की
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
  #dabwalinews.com लायंस क्लब सुप्रीम सदस्यों ने मंगलवार को चौहान नगर स्थित राजकीय प्राइमरी स्कूल में जाकर जरूरतमंद बच्चों मे...


 
#dabwalinews.com
लायंस क्लब सुप्रीम सदस्यों ने मंगलवार को चौहान नगर स्थित राजकीय प्राइमरी स्कूल में जाकर जरूरतमंद बच्चों में स्टेशनरी सामान वितरित किया। क्लब कोषाध्यक्ष आशु लूना अनुप्रिया लूना के बेटे आदिल के जन्मदिन की खुशी में प्रधान भूपेंद्र पाहूजा की अध्यक्षता में यह कार्यक्रम आयोजित हुआ।
करीब 125 बच्चों को पेंसिल बॉक्स, कापियां अन्य सामान उपलब्ध करवाया गया। आदिल ने बच्चों के साथ केक भी काटा उनमें पेटीज-पेस्ट्री भी वितरित की। इस मौके पर स्कूल हेड मास्टर बलबीर बिश्नोई ने लायंस क्लब सुप्रीम की इस परंपरा की खूब तारीफ की। उन्होंने कहा कि यदि लायंस सदस्य चाहते तो बच्चे का जन्म दिन होटल, रेस्टोरेंट में मना सकते थे लेकिन इन्होंने राजकीय स्कूल में जरूरतमंद बच्चों की सहायता की उनसे खुशियां बांटी।
उन्होंने क्लब सदस्यों का धन्यवाद किया। रीजन चेयरमैन गुरदीप कामरा ने कहा कि सभी सदस्यों को बच्चों के जन्मदिन परिवार सदस्यों के अन्य खास दिनों को इसी तरह मनाने की अपील की। इस कार्यक्रम में विकास बांसल प्राची बांसल विशेष अतिथि के रूप में शामिल हुए उन्होंने भी अपनी वैवाहिक सालगिरह की उपलक्ष्य में आर्थिक योगदान दिया। इस मौके पर गुरदीप कामरा-सुमन कामरा, भूपेंद्र पाहूजा, आशु लूना-अनुप्रिया लूना, अशोक सिंगला, दीपक सिंगला, नरेश गुप्ता, संजीव गर्ग, अध्यापिका रिया ग्रोवर, सतपाल अन्य स्कूल स्टाफ सदस्य उपस्थित थे।
प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top