Young Flame Young Flame Author
Title: भंडाफोड़- बादल राज में सिरसा की टीम की तीसरी रेड,फिर पकड़े '' नन्ही छाँव ' के 5 दुश्मन
Author: Young Flame
Rating 5 of 5 Des:
महिला कांस्टेबल और सीआईडी कर्मी को कस्टमर बनाकर लिंग जांच रैकेट पकड़ा  टीम ने एक साल पहले भी मोगा में ऐसा ही गिरोह किया था बेनकाब ।  ...


महिला कांस्टेबल और सीआईडी कर्मी को कस्टमर बनाकर लिंग जांच रैकेट पकड़ा 
टीम ने एक साल पहले भी मोगा में ऐसा ही गिरोह किया था बेनकाब । 
रेड| दत्त रोड पर मेडिसिटी अस्पताल में दो महिलाओं समेत पांच आरोपी 30 हजार रुपए के साथ गिरफ्तार आरएमपी दर्शना 15 हजार रुपए लेकर मोगा में लेकर आती थी लोगों को
#dabwalinews.com
हरियाणा के सेहत विभाग ने सीआईडी और सीआईए की टीम के साथ वीरवार शाम मोगा के दत्त रोड स्थित प्राइवेट अस्पताल मेडिसिटी में रेड कर गर्भ में लिंग जांच करने के आरोप में दो महिलाओं समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान मोगा सेहत विभाग के टीम और लोकल पुलिस भी मौजूद थी। गिरफ्तार किए लोगों से 30 हजार रुपए भी बरामद किए गए हैं।
सिरसा के सहायक सिविल सर्जन बिरेश भूषण ने बताया कि सीएमओ ने उनकी अगुवाई में दो डॉक्टरों राजकुमार डॉक्टर गौरव भाटी के अलावा सीआईए डबवाली के सब इस्पेक्टर संदीप जैमर सीआईडी के एएसआई भोलासिंह की आठ सदस्य टीम पड़ताल कराई थी। एक साल पहले भी हरियाणा की इसी टीम ने मोगा के अमित पैलस वाली गली में रैकेट पकड़ा था।
दो अल्ट्रासाउंड मशीनें सील
रेड की कागजी कारवाई पूरी होने पर सीनियर अधिकारियों से बात करके बनती कारवाई की जाएगी। वहीं इस मामले में पुलिस अपनी काम करेंगी। दो मशीनों को सील किया है डॉक्टरराजेश अत्री, कार्यवाहक एसएसओ, सिविल अस्पताल मोगा
आरोपी आरएमपी जतिंदर कुमार ,नरिन्द्र कुमार पंडि़त विक्रम के अलावा आरएमपी महिला दर्शना रजनी रानी को पर पीएनडीटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। डॉक्टर जतिंदर चलती गाड़ी में भी लिंग जांच कर देता था।
सिरसा के सहायक सिविल सर्जन बिरेश भूषण ने बताया कि लिंग जांच करते हुए पकड़ा गया डॉक्टर जतिंदर टेस्ट करने में इतना माहिर है कि वह चलती गाड़ी में लिंग जांच कर देता था। सेहत अधिकारी ने बताया कि पंजाब में यह तीसरी रेड है। इससे पहले 22 जून 2016 को मुक्तसर में , सात जुलाई 2016 को बरनाला में रेड की गई है। अब वीरवार को मोगा में तीसरी बार रेड की गई है।
एक महिला पुलिस कास्टेंबल एक सीआईडी के मुलाजिम को भाई-बहन बनाकर सिरसा के मंडी कलिांवली में आरएमपी दर्शना नर्सिग होम पर भेजा गया। जहां पर दर्शना के साथ 15 हजार रुपए में सौदा तय हो गया था। दर्शना ने बताया था कि मोगा में जांच कराई जाएगी। उन्हें वीरवार को बुलाया गया था। सेहत विभाग की टीम भी उनके पीछे ही थी। शाम पांच बजे हरियाणा की टीम मोगा की टीम डॉक्टर राजेश अत्री , डॉक्टर डिंपल ने रेड कर लिंग जांच कर रहे गैरमंजूरशुदा डॉक्टर समेत 3 पुरुषों दो महिलाओं को पकड़ा। अस्पताल की दो मशीनों को सील किया है।सिविल सर्जन ने 15 हजार रुपये की राशि वाले नोटों के नंबर लगाकर दिए थे। एक अन्य मरीज भी अस्पताल में थी जो दर्शना के जरिए 15 हजार रुपए देकर जांच कराने के लिए आई थी।





प्रतिक्रियाएँ:

About Author

Advertisement

एक टिप्पणी भेजें

 
Top